बिहार

bihar

कोरोना के मद्देनजर SP ने लोगों से की अपील- सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का करें पालन

By

Published : Apr 16, 2020, 4:44 PM IST

Updated : May 25, 2020, 12:02 AM IST

कोरोना वायरस को लेकर एसपी अनिल कुमार लगातार लोगों से सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रहे हैं. साथ लोगों से घर में रहने की अपील भी कर रहे हैं.

एसपी अनिल कुमार
एसपी अनिल कुमार

सीतामढ़ी: कोरोना वायरस को लेकर एसपी अनिल कुमार भी अलर्ट पर हैं. एसपी लगातार लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जिले के लोगों से अपील की है कि सभी लोग अपने-अपने घरों में रहें. साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करें.

सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर पोस्ट न करें
एसपी अनिल कुमार ने अपील करते हुए बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से जिले के कोई भी व्यक्ति भ्रामक खबर पोस्ट न करें. जिससे जिले में कोरोना वायरस को लेकर और असमंजस की स्थिति हो. उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति ऐसी पोस्ट करते पाया जाएगा. तो साइबर सेल के माध्यम से उन पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. साथ ही तत्काल जांच करवाकर सजा दिलाई जाएगी.

सरकार के जारी गाइडलाइन का करें पालन
एसपी ने अपील की कि लॉक डाउन को लेकर सरकार ने जो गाइडलाइन जारी किया है. उसका सख्ती से पालन करें और चार पहिया वाहनों पर दो व्यक्ति से ज्यादा न बैठें. वहीं, दो पहिया वाहन पर एक व्यक्ति ही यात्रा करें. उन्होंने कहा कि आस-पास जाने के लिए जिले के लोग वाहनों का प्रयोग न करें पैदल ही चले. अपात स्थिति में ही वाहन का प्रयोग करें.

Last Updated : May 25, 2020, 12:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details