बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: हवाला कारोबारी का पैसा ले जा रहा था अपराधी, 2 गिरफ्तार

डुमरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर बीते रविवार लुटकांड में शामिल दो अपराधियों को सीतामढ़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने दी है.

By

Published : Aug 31, 2020, 11:57 PM IST

sitamarhi police
दो आरोपी गिरफ्तार

सीतामढ़ी: रविवार को डुमरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर के समीप अपराधियों द्वारा हवाला कारोबारी के रुपए लूटने का मामला सामने आया है. छापेमारी के दौरान डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजद और अवर निरीक्षक राकेश रंजन ने कुछ ही घंटे में अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसकी जानकारी सदर एसडीपीओ ने रमाकांत उपाध्याय ने सोमवार को प्रेसवार्ता कर दी है. पुलिस की पूछताछ में अपराधियों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार की है.

हवाला कारोबारी का मुजफ्फरपुर से पैसा ला रहा था सूरज
प्रेस वार्ता में एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि बैरगनिया के हवाला कारोबारी वीरेंद्र का पैसा लेकर आने के दौरान डुमरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर के समीप सूरज जयसवाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया.

सीतामढ़ी पुलिस.

हवाला व्यवसायी के यहां काम करता था सूरज और सोनू
हवाला कारोबारी वीरेंद्र के यहां सूरज और सोनू काम करता था. सदर एसडीपीओ ने बताया कि वीरेंद्र के यहां काम कर रहे 4 लोगों ने पहले से योजना बनाई थी. हवाले के पैसे को लूट की घटना दिखा कर पैसे को आपस में बांट लेने की योजना थी.

इसी को लेकर उन्होंने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग की. सदर एसडीपीओ ने बताया कि जल्द ही मामले का अनुसंधान कर दो अन्य आरोपियों के साथ हवाला कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details