बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ीः थानाध्यक्ष ने पुलिसकर्मियों के बीच किया सुरक्षा सामग्रियों का वितरण

डुमरा थाना के एसआई ने पुलिसकर्मियों के बीच मास्क और साबुन सहित अन्य सुरक्षा सामग्रियों का विरतरण किया. उन्होंने कहा कि जनता की सुरक्षा के साथ-साथ पुलिस अपनी भी रक्षा करे.

By

Published : Apr 29, 2020, 10:03 AM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ीः सरकार की ओर से लॉकडाउन की घोषणा के बाद से पुलिस-प्रशासन पूरी तरह सक्रिय है. लॉकडाउन लागू कराने से लेकर इस दौरान लोगों को होने वाली परेशानियों को दूर करने की जिम्मेदारी भी पुलिस को ही दी गई. पुलिस दिन-रात लोगों की मदद करने में जुटी है. ऐसे में उनपर भी संक्रमण का खतरा रहता है. इसी के मद्देनजर डुमरा थाना के पुलिस कर्मियों के बीच मास्क और साबुन सहित अन्य सुरक्षा सामग्रियों का वितरण किया गया.

लगातार हाथ धोने की सलाह
सुरक्षा सामग्रियों का वितरण करते हुए थानाध्याक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि संकट के इस समय में पुलिस बल की जिम्मेदारी बढ़ गई है. ऐसे में जरूरी है कि हम जनता की सुरक्षा के साथ-साथ अपनी भी रक्षा करें. इसी को ध्यान में रखते हुए जवानों के बीच सुरक्षा सामग्रियों का वितरण किया जा रहा है और लगातार हाथ धोने की सलाह भी दी गई. इसके अलावा थाने आने-जाने वाले हर व्यक्ति का हाथ सैनेटाइज कराया जा रहा है.

थाने में आए व्यक्ति का हाथ सेनेटाइज कराते पुलिस

'तत्पर है पुलिस'
नवलेश कुमार आजाद ने कहा कि लोगों की सेवा के लिए पुलिस क्षेत्र में लगातार तत्पर है. जरूरतमंदों तक भोजन और दवाइयां पहुंचा रही है. इसके अलावा पुलिस लगातार स्थानीय जनप्रतिनिधियों के संपर्क में है. उन्होंने बताया कि जनप्रतिनिधियों को कहा गया है कि क्षेत्र में किसी भी तरह की जरूरत हो तो तुरंत पुलिस को बताएं. साथ ही पुलिस के जवान घूम-घूमकर लोगों से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details