बिहार

bihar

By

Published : May 21, 2021, 2:00 PM IST

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: चोरी की बाइक लेकर भाग रहा युवक गिरफ्तार

लॉकडाउन में जिले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के तैनात रहने के बावजूद चोरी की घटनाएं लगातार हो रही हैं. इसी बीच संदेह के आधार पर पुलिस ने एक बाइक चोर गिरफ्तार किया है. वह चोरी की बाइक लेकर भाग रहा था. उसके दो साथी फरार हो गये.

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी : कोरोना वायरस के कारण बिहार में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को लेकर एसपी हरीकिशोर राय ने जिले में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया है. इसके बावजूद चोरी घटनाएं हो रही हैं. पुलिस चोरी की बाइक लेकर भाग रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि देर रात पुपरी शहर स्थित कृष्णा कॉम्प्लेक्स के समीप एकबाइकपर सवार तीन युवक पुलिस जीप को देखते ही भागने लगे. संदेह के आधार पर पुलिस ने पीछा कर बाइक के साथ एक युवक को हिरासत में ले लिया लेकिन उसके दो साथ फरार हो गये. गिरफ्तार युवक का नाम दिलशान है.

ये भी पढ़ें :बेगूसराय में CSP के सामने से देर रात बाइक चोरी, वारदात CCTV में कैद

जमादार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज
मामले को लेकर जमादार हीराकांत ईश्वर के आवेदन पर स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमे गिरफ्तार झझिहट गांव निवासी दिलशान व फरार गाढ़ा गांव निवासी किशन कुमार व मजरा निवासी रौशन कुमार को आरोपित बताया गया है.

एसपी हरि किशोर राय ने बताया कि उक्त तीनों युवक अपाची बाइक संख्या बीआर 30 जे 4267 पर सवार होकर जा रहे थे. पुलिस उन्हें पकड़ लिया है. फरार दोनों युवकों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details