बिहार

bihar

नाबालिग को प्रेमी ने ब्लैकमेल कर बुलाया.. फिर दोस्तों के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोश छोड़कर हुए फरार

By

Published : Apr 15, 2022, 10:54 PM IST

सीतामढ़ी में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Molestation with Minor Girl in sitamarhi) हुआ है. आरोप लड़की के प्रेमी और उसके साथियों के ऊपर लगा है. पीड़िता को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़की का अभी मेडिकल जांच नहीं हुआ है, पीड़िता के भाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म
नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्मका मामला (Crime in Sitamarhi) सामने आया है. आरोपी नेनाबालिग लड़की को बुलाकर नशे की हालात में दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र की घटना बताई जा रही है. जहां एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ मंगलवार की सुबह प्रेमी ने बहला-फुसला कर दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. हालांकि अभी तक नाबालिग का मेडिकल जांच नहीं कराया गया है. परिजनों ने नाबालिग को बुधवार को चाय की दुकान के बगल से नशे की हालात में बरामद किया है. जिसे सीतामढ़ी सदर अस्पताल (Sitamarhi Sadar Hospital) में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें-सुपौल में नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, किसी को कहने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म:पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन ने बताया है कि प्रेमी ब्लैक मेल करने के नाम पर मिलने के लिए बुलाया था. जहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ नशे की हालात में सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता के भाई ने बताया कि अगले दिन बहन को चाय दुकान के पास छोड़ कर सभी आरोपी फरार हो गये. सदर अस्पताल से नगर थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है. पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन की एक सहेली जिसके साथ वो कोचिंग में पढ़ने जाया करती थी. उसी के जरिए आरोपी लड़के से दोस्ती करवाई.

आरोपी ने नाबालिग लड़की के सहेली के जरिए बढ़ाई दोस्ती:पीड़िता के भाई ने बताया कि बीते 27 मार्च को मेरी बहन को दोस्त के जरिये उसने मोबाइल दिया था. जिससे मेरी बहन आरोपी के साथ वीडियो चैट और बात किया करती थी. जिस दौरान युवक ने युवती की आपत्तिजानक फोटो और वीडियो बना लिया था. 10 अप्रैल को मैंने उसका मोबाइल जब्त कार लिया था. बहन ने मोबाइल अपनी सहेली का बताया था. उसने बताया की प्रेमी उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखा जबरन मिलने का दबाब बना रहा था. जिसके दबाव मे आकर बहन बीते मंगलवार की सुबह उससे मिलने चली गई थी. जहां से वो अपने दोस्तों के साथ बहन को किसी लॉज मे ले गया था. जहां पहले तो सबों ने बहन को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के भाई ने इस कांड मे नाबालिग के दो महिला मित्र पर भी साजिश में मिले होने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें-शेखपुराः मोबाइल पर पॉर्न देखकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 4 आरोपी बच्चे गिरफ्तार, भेजे गए बाल सुधार गृह

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details