बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी में CSP संचालक से 1 लाख 54 हजार की लूट, दहशत फैलाने के लिए लुटेरों ने की हवाई फायरिंग

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 1 लाख 54 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान मौके पर अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की.

By

Published : Sep 10, 2020, 5:37 PM IST

Robbed from csp operator
सीएसपी संचालक से लूट

सीतामढ़ी:जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसे में आए दिन अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सोनबरसा थाना क्षेत्र के भूतही नील चौक के पास का है. जहां गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 1 लाख 54 हजार रुपये की लूट कर ली. इसके बाद इलाके में दहशत फैलाने के लिए अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

1 लाख 54 हजार की लूट
इलाहाबाद बैंक के सीएसपी संचालक विपिन महतो ने बताया कि वह गुरुवार को भूतही से सीएसपी का पैसा लेकर फतहपुर सीएसपी जा रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उनकी बाइक को भुतही नील चौक के पास रोककर उनके साथ मारपीट की. इसके बाद 1 लाख 54 हजार रुपये छीन कर हवाई फायरिंग की और उनकी बाइक भी छीन ली. पीड़ित का कहना है कि अपराधी उनकी बाइक को लेकर सोनबरसा की ओर फरार हो गए.

आरोपियों की तलाश जारी
वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही सोनबरसा थानाध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. मामले को लेकर पूछे जाने पर सदर एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. उन्होंने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details