बिहार

bihar

Sitamarhi News: डीजे ने ली दूल्हे की जान! दुल्हन को वरमाला पहनाया और अचानक दूल्हा स्टेज पर बेहोश होकर गिर गया

By

Published : Mar 2, 2023, 11:02 PM IST

सीतामढ़ी में जयमाला के दौरान दूल्हा (groom fainted and fell on the stage in Sitamarhi) बेहोश होकर स्टेज पर गिर गया. अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना परिहार प्रखंड के धनहा पंचायत के मनिथर वार्ड 9 की है. घटना के बाद अफरातफरी मच गई. पढ़ें पूरी खबर..

सीतामढ़ी में दूल्हे की मौत
सीतामढ़ी में दूल्हे की मौत

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ीसे दिल दलहाने वाली घटना सामने आयी है. जिसे आप जानकार हैरान हो जाएंगे. आपको यकीं नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है. लेकिन यह सच है. डीजे की धुन ने दूल्हे की जान ले ली है. (DJ killed the groom in Sitamarhi) दरअसल सीतामढ़ी के सोनबरसा प्रखंड क्षेत्र के इंदरवा गांव में शादी समारोह दूल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाया फिर अचानक बेहोश होकर गिर गया. अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. बाराती में आये लोगों ने बताया कि डीजे की कर्कस आवाज से दूल्हे को हड़बड़ाहट हुई और हार्ट अटैक से मौत हो गई. दूल्हे के गिरते ही अफरातफरी मच गई.

ये भी पढ़ें :Sitamarhi News : जमीन खाली करने गये राजस्व कर्मचारी की पिटाई, बेहोश होकर सड़क पर गिरे


वरमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे की हुई मौत:सीतामढ़ी के सोनबरसा प्रखंड क्षेत्र के इंदरवा गांव में दूल्हे का जयमाला के दौरान स्टेज पर ही अचानक मौत से कोहराम मच गया. मौत से दोनों पक्ष के लोगों की खुशी गम में तब्दील हौ गई. दुल्हन अपने रिश्तेदार, परिवार व सहेलियों संग लाल जोड़े में वर और वधू दोनों एक-दूसरे को वरमाला डाल चुके थे. उसके बाद दोनों पक्षों के अभिभावकों द्वारा स्टेज पर ही स्नेहाशीष कार्यक्रम हो रहा था. इसी दौरान अचानक दुल्हा बेहोश होकर गिर पड़ा. दुल्हा के गिरते ही अफरातफरी मच गई.

इलाज को ले जाने के दौरान रास्ते में दूल्हे की हुई मौत:शादी परिहार प्रखंड के धनहा पंचायत के मनिथर वार्ड 9 निवासी स्व गुदर राय के पुत्र सुरेंद्र कुमार की थी. वहां आसपास मौजूद परिजनों ने फौरन दूल्हा को उठाया और इलाज के लिए उसे नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसे सीतामढ़ी बेहतर उपचार के लिए ले जाया गया रास्ते में ही मौत हो गई. चर्चा है कि दरवाजा लगने के दौरान तेज डीजे की आवाज से ही दूल्हे को घबराहट होने लगी थी. डीजे रथ को बार-बार दूर रखने को कह रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details