बिहार

bihar

सीतामढ़ी: DM ने अधिकारियों के साथ की बैठक, कदाचार मुक्त इंटर परीक्षा कराने पर चर्चा

By

Published : Jan 28, 2021, 5:39 PM IST

डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा कि जिले के विभिन्न कालेजों में इंटर की परीक्षा आयोजित होगी. इसे कदाचार मुक्त कराने को लेकर पहले से ही तैयारी कर लें.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ीः जिले में कदाचार मुक्त इंटर की परीक्षाकराने को लेकर परिचर्चा भवन में बैठक का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने की. बैठक में एसपी अनिल कुमार सहित प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारी मौजूद थे. डीएम ने अधिकारियों को कदाचार मुक्त परीक्षा कराने को लेकर कई निर्देश दिए.

बारीकी से जांच के बाद प्रवेश
डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा कि जिले के विभिन्न कालेजों में इंटर की परीक्षा आयोजित होगी. इसे कदाचार मुक्त कराने को लेकर पहले से ही तैयारी कर लें. साथ ही सेंटर पर आने वाले परीक्षार्थी की जांच बारीकी से करके ही उन्हें सेंटर में प्रवेश करने दें.

'कदाचार मुक्त परीक्षा कराना हमारा कर्तव्य है लेकिन छात्र-छात्राओं को किसी तरह की परेशानी न हो इसका भी ध्यान रखना है'- अभिलाषा कुमारी शर्मा, डीएम

बैठक में मौजूद अधिकारी

ये भी पढ़ेः1 फरवरी से इंटर की परीक्षा, छात्रों ने कहा- बिना पढ़ाई कैसे देंगे एग्जाम
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मौके पर मौजूद एसपी अनिल कुमार ने कहा कि परीक्षा के सभी सेंटरों पर सुरक्षा को लेकर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि परीक्षा सेंटर के 100 मीटर के दायरे में धारा 144 लगा दिया जाएगा. एसपी ने कहा कि हर हाल में कदाचार मुक्त परीक्षा कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details