बिहार

bihar

सीतामढ़ी: बेखौफ अपराधियों ने विधायक के देवर को घर में घुसकर मारी गोली

By

Published : May 9, 2020, 11:35 PM IST

Updated : May 11, 2020, 12:40 PM IST

अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला मोहल्ले में घर में घुसकर दो लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायलों में बाजपट्टी विधायक रंजू गीता के देवर ललितेश्वर यादव भी शामिल हैं.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी:बेखौफ अपराधियों ने बाजपट्टी विधायक रंजू गीता के देवर सहित दो लोगों को घर में घुस कर गोली मार दी है. गंभीर रूप से घायलों का इलाज शहर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है. दोनों घायलों की पहचान ललितेश्वर यादव और नथुनी अंसारी के रुप में की गई है. घटना देर शाम नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला मोहल्ले में हुई.

जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने ललितेश्वर और नथनी अंसारी को गोली मारकर बड़े आराम से फरार हो गए. इस घटना के बाद से चकमहिला मोहल्ले में दहशत का माहौल व्याप्त है. वहीं, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. हालांकि, पुलिस को अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है. घायलों का इलाज कर रहे डॉ. वरुण कुमार ने बताया कि फिलहाल दोनों में एक खतरे से बाहर है. वहीं, दूसरे की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

देखें रिपोर्ट

ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही पुलिस
एसपी अनिल कुमार ने बताया कि शहर के चकमहिला मोहल्ले में अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारी है. घटना को लेकर पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है. इसके पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. एसपी ने आश्वस्त करते हुए कहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी इसके लिए छापेमारी जारी है.

Last Updated : May 11, 2020, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details