बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: SBI के अधिकारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बैंक को किया गया सील

सीतामढ़ी में एसबीआई के दो ब्रांचों में कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फिलहाल बैंक को सील कर दिया गया है. ताकि जल्द से जल्द बैंक को सैनिटाइज किया जा सके.

By

Published : Jul 26, 2020, 5:53 PM IST

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी:बिहार में कोरोना वायरस का मामला बढ़ता ही जा रहा है. पूरे प्रदेश में जहां लॉकडाउन जारी है, वहीं, जिले में लगातार भी कोरोना संक्रमण का केस बढ़ रहा है. यहां एसबीआई के एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद एसबीआई की शाखा शांति नगर और डुमरा मुख्य शाखा को सील कर दिया गया है.

वहीं, एसबीआई ब्रांच में कार्यरत कर्मियों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा. बता दें कि एसबीआई की शाखा में दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शाखा को सील किया गया है.

जिले में चल रहा जागरुकता अभियान
वहीं, परिवहन पदाधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 7 दिनों से लगातार मर्यादा पथ को सील कर दिया गया. समाहरणालय के कर्मियों और अधिकारियों को छोड़कर अन्य व्यक्तियों को मर्यादा पथ जाने से वर्जित कर दिया गया.

बता दें कि इस महामारी को लेकर सरकार और जिला प्रशासन लगातार लोगों से सजग और सतर्क रहने की अपील कर रही है. वही, डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा कोरोना वायरस को लेकर बेहद गंभीर है. डीएम के निर्देश के बाद लगातार जिले के लोगों के बीच रोको टोको अभियान सहित जागरुकता अभियान भी चलाया जा रहा है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details