बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: बाइक चोरी की घटना CCTV में कैद, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी में बीती रात अज्ञात चोरों ने बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया. वहीं, पूरी घटना पास में लेग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में कर रही है.

By

Published : Jan 19, 2021, 4:53 PM IST

बाइक की चोरी
बाइक की चोरी

सीतामढ़ी: जिले में इन दिनों बाइक चोर सक्रिय हो गए हैं. बाइक चोरों की ओर से लगातार जिले के विभिन्न जगहों पर बाइक चोरी की घटनाको अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ले का है. सोमवार की देर रात अज्ञात बाइक चोरों ने बाइक की चोरी कर ली. चोरी के मामले को लेकर बाइक के मालिक ने थाने में एक आवेदन दिया है.

भी पढ़ें- मर्डर का रेट 36 हजार, वेटनरी डॉक्टर को भांजे ने 6 हजार एडवांस देकर मरवाया

चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद
सोमवार की देर रात हुई बाइक चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस मामले को लेकर शांति नगर मोहल्ला निवासी रवि कुमार ने मेहसौल ओपी में एक आवेदन दिया है. वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी है.

बाइक चोरी की घटना
बता दें कि हाल ही में डुमरा थाना सहित नगर थाने में हुई गिरफ्तारी में बाइक चोरी की घटना में अंतरजिला के सदस्य शामिल हैं. चोरों की गिरफ्तारी होने से जिला पुलिस का कहना है कि चोरी की अधिकांश घटना में अंतरजिला गिरोह के सदस्य अंजाम दे रहे हैं. जिससे उन्हें पकड़ने में परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details