बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: अलग-अलग इलाकों में शराब के साथ 7 लोगों की गिरफ्तारी

बिहार में जारी लॉकडाउन के बीच शराब की तस्करी भी जारी है. सीतामढ़ी में पुलिस ने नेपाली शराब के साथ 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 25, 2021, 8:02 PM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी:लॉकडाउन में भी शराब की तस्करी जारी है.सोनबरसा थाना अध्यक्ष गौरीशंकर बैठा और सशत्र बलों ने गुप्त सूचना के आधार पर देर शाम एक ऑटो से शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें:गंगा घाटों पर शवों के ऊपर से हटाई गई लाल-पीली चुनरी, लालू बोले- इनकी बुद्धि भ्रष्ट है

ऑटो से शराब लेकर जा रहा था तस्कर
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तस्कर ऑटो से 9 कार्टून नेपाली देसी शौफी शराब लेकर सीतामढ़ी आ रहे थे. गुप्त सूचना के बाद बस स्टैंड के पास से सभी को गिरफ्तार किया गया है. थाना अध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने बताया कि तीनों तस्करों ने पूछताछ में बताया कि सोनबरसा बाजार निवासी संजय कुमार महतो के यहां से शराब लिए हैं. जिसके बाद संजय कुमार महतो के घर छापेमारी कर उसे भी गिरफ्तार किया गया. पु

इधर सुप्पी थाना पुलिस ने सारेह के पत्थर से मिथुन कुमार और नीतीश कुमार की निशानदेही पर 936 पीस नेपाली सौफी शराब के साथ रोबिन कुमार और रामबाबू राय को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मंगलवार को कुल सात शराब कारोबारियोंको गिरफ्तार किया है. एसपी हरीकिशोर राय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी तस्करों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:बिहार में चक्रवाती तूफान 'यास' को लेकर CM की समीक्षा बैठक, कोरोना की स्थिति पर भी चर्चा

शराब तस्कर कई बार जा चुका है जेल
तस्कर की पहचान थाना क्षेत्र के सोनवर्षा बाजार निवासी राम बहादुर महतो के पुत्र संजय कुमार महतो और सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी वार्ड नंबर 21 निवासी विन्देश्वर साह के पुत्र लाल बाबू साह, इंदल पासवान के पुत्र सुशील कुमार पासवान, स्वर्गीय रमन श्रीवास्तव के पुत्र प्रकाश कुमार भानु के रुप में की गई है. वहीं पकड़े गए संजय कुमार महतो शराब कारोबार के मामले में पहले भी कई बार जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details