बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: धूम-धाम से मनाई गई डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की 132वीं जयंती, सभी दलों के नेता हुए शामिल

साहित्यकार डॉ. संजय पंकज ने कहा कि डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की सोच समाजवादी विचारधारा की थी. लेकिन आज के दौर में देश का कोई भी नेता या कार्यकर्ता उनकी विचारधाराओं पर नहीं चल रहा है.

डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की 132वीं जयंती

By

Published : Oct 21, 2019, 8:35 PM IST

सीतामढ़ी:जिले में सोमवार को धूमधाम से बिहार केसरी डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की 132वीं जयंती समारोह मनाई गई. यह कार्यक्रम पुनौरा के जिला मुख्यालय के कामिनी विवाह भवन में आयोजित की गई थी. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विमल शुक्ला ने की. वहीं, कार्यक्रम का उद्घाटन साहित्यकार डॉ. संजय पंकज ने किया.

सभी दलों के नेता हुए शामिल
जयंती समारोह में सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता प्रमुखता से शामिल हुए. जिसमें जिले के सांसद सुनील कुमार पिंटू, जदयू जिला अध्यक्ष राणा रणधीर सिंह, विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर, रुन्नीसैदपुर की विधायक गुड्डी चौधरी सहित अन्य नेता और सांसद मौजूद रहे. सभी ने डॉ. श्रीकृष्ण सिंह के विचारों और उनके किए गए कार्यों पर अपने-अपने विचार व्यक्त किए.

डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की 132वीं जयंती

'बिना रोक-टोक के संभाला मुख्यमंत्री पद'
कार्यक्रम को संबोधित करते वक्त साहित्यकार डॉ. संजय पंकज ने कहा कि डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जब तक जिंदा थे, तब तक उन्होंने बिना रोक-टोक के बिहार के मुख्यमंत्री पद के कार्यभार को संभाला. वहीं, ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान साहित्यकार डॉ. संजय पंकज ने कहा कि डॉ. श्रीकृष्ण सिंह एक विद्वान व्यक्ति थे. उनकी सोच समाजवादी विचारधारा की थी, लेकिन आज के दौर में देश का कोई भी नेता या कार्यकर्ता उनकी विचारधाराओं पर नहीं चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details