बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा: ब्रेन हेमरेज होने से लोजपा के सांसद प्रतिनिधि चंदन यादव की मौत, पसरा मातम

hbfhhfरविवार को शेखपुरा नगर परिषद के मखदुमपुर मोहल्ला निवासी लोजपा के सांसद प्रतिनिधि चंदन यादव की मौत ब्रेन हेमरेज होने के कारण हो गई.

By

Published : Apr 19, 2021, 2:09 AM IST

sHEIKHPURA
लोजपा के सांसद प्रतिनिधि चंदन यादव

शेखपुरा.नगर परिषद शेखपुराके मखदुमपुर मोहल्ला निवासी लोजपाके सांसद प्रतिनिधि चंदन यादव का रविवार को देहांत हो गया. उनकी मौत ब्रेन हेमरेज होने से हुई . उनकी मौत की सूचना से जिले के उनके सर्मथकों में शोक का माहौल है. बताया जाता है कि उनकी तबियत पिछले चार दिनों से ख़राब चल रही थी.

इसे भी पढ़ेंः24 घंटे के भीतर भोजपुर में दूसरी बड़ी वारदात, LJP नेता को मारी गोली

ब्रेन हेमरेज के कारण हुई मौत
वहीं, शनिवार की सुबह अचानक तबीयत खराब होने पर बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया. जहां ब्रेन हेमरेज होने से उसकी मौत हो गई. उनके शव को रविवार की देर शाम उनके पैतृक आवास मखदुमपुरलाया गया. जहां उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा.

श्रद्धांजलि देने पहुंचे कई नेता
स्थानीय लोगों ने बताया कि लोजपा नेता अपने राजनीतिक जीवन में हमेशा विवादों से दूर रहने वाले, ईमानदार छवि के बहुत ही नेक व्यक्ति थे. उनके जाने के बाद उनकी क्षतिपूर्ति कोई नहीं कर सकेगा. लोजपा नेता की मौत की खबर मिलते ही राजद के विधायक विजय सम्राट, लोजपा के पूर्व प्रत्याशी सह जिलाध्यक्ष इमाम ग़ज़ाली, पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी, सुरेंद्र साव, संजय मेहता सहित विभिन्न पार्टी के नेतागण एवं उनके समर्थक उनके पैतृक आवास पहुंचे और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी

गौरतलब है कि चन्दन यादव की पत्नी मकदुमपुर वार्ड की पार्षद है. उनके एक पुत्र एवं एक पुत्री है. एकाएक उनकी मौत से हर कोई स्तब्ध है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details