बिहार

bihar

सैलरी से जनसेवा करेंगे RJD विधायक चेतन आनंद, मम्मी से पॉकेट मनी लेकर चलाएंगे खुद का खर्चा

By

Published : May 23, 2021, 10:19 AM IST

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते शिवहर विधायक अपनी सैलरी का उपयोग संक्रमण के रोकथाम और आमजन के बचाव के लिए मास्क, दवा और सैनिटाइजर समेत अन्य जरूरी सामान खरीदने में करेंगे.

sheohar mla chetan anand
sheohar mla chetan anand

शिवहर:आरजेडी विधायक चेतन आनंद ने अपनी सैलरी से कोरोना काल में क्षेत्र की जनता की सेवा करने का एलान किया है. शिवहर विधायक ने कहा कि कोरोनाके बढ़ते प्रकोप को देखते वे अपनी सैलरी का उपयोग मास्क, दवा और सैनिटाइजर समेत अन्य जरूरी सामान खरीदने में करेंगे और क्षेत्र की जनता को देंगे, ताकि संक्रमण को रोका जा सके. वहीं, जब उनसे पूछा गया कि खुद का खर्चा कैसे चलाएंगे. इस पर उन्होंने कहा कि वे अपना पॉकेट खर्च मां लवली आनंद से ले लेंगे

यह भी पढ़ें -CM नीतीश कुमार ने बिहारवासियों के लिए जारी किया ऑडियो संदेश

सतर्क रहने की जरूरत
आरजेडी के युवा विधायक ने कहा कि इस समय सभी लोगों को विशेष रूप से सतर्क रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि इस वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना मजबूरी नहीं, जरूरी है. उन्होंने आम लोगों से अपील किया कि घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क का प्रयोग जरूर करें. साथ ही हाथ धोते रहें और सैनिटाइजर का प्रयोग अवश्य करें.

यह भी पढ़ें-बिहार में मिले ब्लैक फंगस के 39 नए मामले, मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 174

शिवहर में रिकवरी रेट 86 फीसदी
गौरतलब है कि शिवहर में पिछले 24 घंटे के भीतर 77 लोगों ने कोरोना को मात दी है, जबकि 33 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4178 हो गई है. इनमें कुल 3576 लोग स्वस्थ्य हुए हैं. वर्तमान में एक्टिव केसों की संख्या घटकर 602 रह गई है. जिले में रिकवरी रेट 86 फीसद हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details