बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: युवक की चाकू से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सारण में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी है. पुलिस इस में छानबीन कर रही है. हालांकि अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है.

By

Published : Nov 17, 2020, 3:53 PM IST

murder
murder

सारण:बिहार में नीतीश कुमार की नई सरकार के गठन के 24 घंटे के अंदर अपराध फिर से सक्रिया हो गया है. सारण जिले के मकेर थाना क्षेत्र के चकिया गांव में एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गोद गोद कर बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला. घटना मंगलवार की अहले सुबह की है.

परिजनों को इसकी जानकारी तब हुई जब उन्होंने उसे जगाने की कोशिश की. बताया जाता है कि चकिया गांव निवासी राजकुमार राम की 20 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र रात में खाना खाकर अपने घर के बाहर पलानी में सो गया. सुबह में उसकी मां वीरेंद्र को जगाने के लिए गयी तो उसे मृत देखकर उसके होश उड़ गए और वह रोने लगी. परिवार के अन्य सदस्य भी वहां पहुंचे और वहां कोहराम मच गया. देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण भी घटना स्थल पहुंच गये. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि तीनों भाइयों में सबसे छोटे रहे वीरेंद्र टैम्पू चालाक था. उसके शरीर पर धारदार हथियार से हमला किया गया हैं. पुलिस ने उसके पास से ईयर फोन बरामद किया है. लेकिन उसका मोबाइल गायब है. वहीं पुलिस हत्या के कारणों के बारे में मामले छानबीन कर रही है. इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details