बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारणः पोल में करंट उतरने से महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

सारण के कोपा थाना क्षेत्र में करंट लगने से महिला की मौत हो गयी. वहीं, मतक के पुत्र ने विद्युत विभाग की लापरवाही से मौत की बात कही है और प्राथमिकी दर्ज करायी है.

By

Published : Mar 12, 2021, 5:57 AM IST

करंट
करंट

सारणः जिले के कोपा थाना क्षेत्र में शौच करने गयी महिला विद्युत पोल में करंटआ जाने से झुलस गई. करंट लगने पर आनन फानन में परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराये. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

करंट लगने से मौत
जानकारी के मुताबिक कोपा थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी रतन देवी शौच के लिए गयी थी. जहां पोल में करंट उतर आने से वह झुलस गयी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इस मामले में विद्युत विभाग की लापरवाही पर मृतक के पुत्र ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें आरोप है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण विद्युत पोल में करंट आने से घटना हुई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- 11000 वोल्टेज करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत

ग्रामीणों में आक्रोश
इस घटना के कारण विद्युत विभाग के अधिकारियों के प्रति ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. ग्रामीणों का कहना है कि आये दिन घटनाएं हो रही हैं. लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. इसकी शिकायत विद्युत विभाग के अधिकारियों से की गई है. लेकिन उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. इससे जानमाल की क्षति हो रही है और विद्युत विभाग के अधिकारी कान में तेल डाल कर सोए हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details