बिहार

bihar

सारण: बिजली की तार से गेहूं के बोझा लदे ट्रक में लगी आग, 2 बीघा की फसल जलकर राख

By

Published : Apr 13, 2021, 1:18 PM IST

टहलटोला गांव निवासी अशोक राय और नवल किशोर राय पचपतरा देवी स्थान अपने खेतों में 2 बीघा में लगी फसल को काटने के बाद दवनी करने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में खदहा गांव के पास बिजली की तार की चपेट में आने से आग लग गई.

गेहूं की फसल में लगी आग
गेहूं की फसल में लगी आग

सारण: जिले के गड़खा प्रखंड के खदहा में बिजली की तार की चपेट में आने से गेहूं के बोझा से भरी हुई ट्रक में आगलग गई. जिसके बाद चालक ने वाहन को पानी भरे तालाब में उतार दिया. वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी फायर बिग्रेड को दी. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें-जमुई : खाना बनाने के दौरान घर में लगी आग, बुजुर्ग महिला गंभीर रुप से झुलसी

गेहूं के बोझा में लगी आग
जानकारी के अनुसार टहलटोला गांव निवासी अशोक राय और नवल किशोर राय पचपतरा देवी स्थान अपने खेतों में 2 बीघा में लगी फसल को काटने के बाद दवनी करने घर ले जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में खदहा गांव के पास बिजली की तार की चपेट में आने से आग लग गई. ड्राइवर ने ट्रक को तेज रफ्तार में करते हुए मीनापुर होते हुए पचभिडिया तालाब में ले जाकर लगा दिया.

आग पर पाया गया काबू
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस घटना में जिल्काबाद निवासी उमा राय का ट्रक जमकर राख हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details