बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा के सदर अस्पताल से भागा विदेशी नागरिक, पुलिस ने दरभंगा में किया गिरफ्तार

हंगरी का रहने वाला युवक विक्टर पिछले दो महीने से छपरा के सदर अस्पताल में रह रहा था. लॉकडाउन से पहले वो साइकिल से विश्व भ्रमण पर निकला था. वो छपरा से गुजर रहा था, तभी लॉकडाउन का ऐलान हो गया.

By

Published : May 24, 2020, 7:40 PM IST

chapra
chapra

सारणःछपरा क्वारेंटाइन सेंटर से रविवार की सुबह फरार हुआ विदेशी नागरिक विक्टर जीचो दरभंगा में गिरफ्तार कर लिया गया है. विक्टर को साइकिल से दार्जिलिंग जाते हुए एनएच-57 पर सिमरी थाना क्षेत्र से पुलिस ने पकड़कर छपरा सीआइटी टीम के हवाले कर दिया. विक्टर हंगरी का नागरिक है.

दरभंगा में गिरफ्तार
विक्टर रविवार को अचानक अस्पताल से गायब हो गया था. जिससे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया था. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी. जिसके बाद पुलिस ने उसे दरभंगा में साइकिल से दार्जिलिंग जाते समय गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि विक्टर ने दो तीन दिन पहले सारण के जिलाधिकारी से मिलकर आगे की यात्रा के लिए परमिशन मांगा था.

विश्व भ्रमण पर निकला था युवक
गौरतलब है कि हंगरी का रहने वाला युवक विक्टर पिछले दो महीने से छपरा के सदर अस्पताल में रह रहा था. लॉकडाउन से पहले वो साइकिल से विश्व भ्रमण पर निकला था. वो छपरा से गुजर रहा था, तभी लॉकडाउन का ऐलान हो गया. जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय सदर अस्पताल में उसे रखा और उसकी जांच कराई. जहां वो निगेटिव निकला और तब से वो अस्पताल में ही रह रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details