बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण में अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, बुजुर्ग की मौत

छपरा में अनियंत्रित ट्रक ने शौच करने जा रहे बुजुर्ग समेत दो युवकों को कुचला दिया, हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. दुर्घटना में युवक की हालत गंभीर है. छपरा सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. वृद्ध की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया.

By

Published : Aug 21, 2021, 3:07 AM IST

अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को कुचला
अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को कुचला

सारण:छपरा में शुक्रवार को एनएच 85 (NH-85) पर एक अनियंत्रित ट्रक (Uncontrolled Truck) की चपेट में आ जाने से एक वृद्ध व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार (Bike Rider) दो युवकों को भी अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना (Road Accident) में एक युवक की हालत गंभीर है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल (Chapra Sadar Hospital) भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-Saran Accident: भगवान भोले पर जलाभिषेक करने जा रहे 4 दर्शनार्थी सहित 8 घायल

दरअसल, छपरा जिले के कोपा थाना क्षेत्र के बसडीला गांव के पास, शुक्रवार को एनएच 85 पर, एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ जाने से एक वृद्ध व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वृद्ध को कुचलने के बाद ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को भी अपनी चपेट में ले लिया. एक युवक की हालत गंभीर है.

बताया जा रहा है कि बलडीहा निवासी 62 वर्षीय बिंदेश्वरी राय शौच के लिए घर से निकले थे. सड़क पर पश्चिम दिशा में शौच के लिए जा रहे थे. इसी बीच छपरा की ओर से पश्चिम की ओर तेज गति से आ रही ट्रक ने बिंदेश्वरी रय को रौंद दिया. बिंदेश्वरी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इसके बाद पश्चिम से पूरब छपरा की ओर जा रहे हैं बाइक में टक्कर मार दी. इससे उस पर सवार दो व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-Road Accident in Saran: भतीजे के लिए केक लाने गया था बाजार, हाईवा ने ले ली जान

जानकारी के अनुसार बाइक सवार परसा के हैं. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाइक सवारों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है. छपरा सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. वृद्ध की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया.

मृतक के पुत्र छोटू राजभर ने बताया कि उसके पिता पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में जीपीएस कंपनी में गाड़ी चलाते थे. 3 दिन पहले वह घर आए थे. बताते चलें कि यहां एक माह के अंदर 2 से ज्यादा दुर्घटना में 4 लोगों की जान जा चुकी है.

ये भी पढ़ें-पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला, बारिश के पानी में मिला शव

बताते चलें कि जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार की शाम मांझी एकमा मुख्य मार्ग (Manjhi-Ekma Main Road) पर चकिया गांव के समीप एक कार से कुचलकर चाचा-भतीजा जख्मी हो गए. दुर्घटना (Accident) में जख्मी उदय राम की इलाज के क्रम में मौत हो गई. जबकि भतीजा श्रीकांत राम को इलाज के लिए मांझी पीएचसी में भर्ती कराया गया है. वहीं कुछ दिन पहले दो गाड़ियों में जोरदार टक्कर हो गयी. इसमें सवार आठ लोग घायल हो गए हैं. घटना मसरख थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें-Saran News:अलग-अलग घटनाओं में बच्ची समेत 2 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें-Chapra News: खनुआ नाला पर बने दो दुकानों पर चला बुलडोजर, कई अन्य को नोटिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details