बिहार

bihar

ETV Bharat / state

युवती को अगवा करने की कोशिश, विरोध करने पर हाथ-पांव तोड़ डाले

सुनसान सड़क का फायदा उठाकर लड़कों ने घटना को अंजाम दिया. एक ही गांव में रह रहे इन दोनों परिवारों के बीच काफी समय से जमीन का विवाद चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

By

Published : Mar 20, 2019, 12:08 PM IST

छपरा: जिला में होली की खरीदारी करके वापस घर लौट रही 15 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. युवती से उसी के गांव में रहने वाले चार भाइयों ने मिलकर जबरदस्ती करने की कोशिश की है.

सदर अस्पताल

पूरा मामला
कसूरवार चारों भाईयों ने युवती को जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाया. जब युवती इसका विरोध करने लगी तो शोर सुन गांव के लोग आने लगे तब उन्हें गुस्सा आया. उन्होंने युवती को बाइक से उतारा और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी जिससे युवती का दाहिना हाथ और पैर टूट गया. बता दें कि घर आने-जाने के रास्ते में एक सुनसान सड़क पड़ती हैं. इसी जगह का फायदा उठाकर लड़कों ने घटना को अंजाम दिया.

क्या है वजह
मालूम हो कि एक ही गांव में रह रहे इन दोनों परिवारों के बीच काफी समय से जमीन का विवाद चल रहा है. लेकिन कुछ दिन पहले लोक अदालत के माध्यम से पदाधिकारी के द्वारा जमीनी विवाद का निबटारा करते हुए युवती के परिवार वालों के हक में फैसला सुना दिया गया था. यह बात दूसरे पक्ष को नागवार गुजरी. इसके बाद दूसरे पक्ष के लड़कों ने घर पर आकर इन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. साथ ही यह भी कहा था कि तुम्हारी बेटी को भी नही छोड़ेंगे.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद ग्रामीणों ने पीड़िता के घर वालों को सूचना दी और घायल युवती का प्राथमिक उपचार किया. बाद में स्थानीय पुलिस को तलब भी किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details