बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: डिरेल हुई ताप्ती गंगा एक्सप्रेस, जीएम पहुंचे घटनास्थल

पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने दुर्घटना स्थल पर पंहुच कर वहां का जायजा लिया और लाईन को जल्द से जल्द चालू करवाने के लिए घटना स्थल पर मौजूद रहे.

By

Published : Apr 1, 2019, 7:58 AM IST

13 डिब्बे हुए डिरेल

छपराः छपरा से सूरत जाने वाली ताप्ती गंगा एक्सप्रेस की 13 बोगियां पटरी से उतर गईं. गौतम स्‍थान रेलवे स्टेशन के पास यह हादसा हुआ है. जिसके बाद इस रूट पर सभी ट्रेनों का आवागमन बंद हो गया. घटना की सूचना मिलने पर पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक वाराणसी मंडल के मंडल रेल प्रबंधक समेत सभी अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे.

पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने दुर्घटना स्थल पर पंहुच कर वहां का जायजा लिया और लाईन को जल्द से जल्द चालू करवाने के लिए घटना स्थल पर मौजूद रहे. उन्होंने बताया की घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

घटनास्थल पहुंचे जीएम

सुबह 9 बजे हुआ था हादसा
बताया जा रहा है कि छपरा से आज सुबह 9 बजे ताप्ती गंगा एक्सप्रेस चली. 45 मिनट के बाद ट्रेन गौतम स्थान स्टेशन पर पहुंची ही थी कि अचानक 13 बोगियां पटरी से उतर गई. हालांकि इस दौरान ट्रेन स्पीड में नहीं थी, इसलिए चार यात्री मामूली रुप से घायल हुए हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया है.

इनमें 4 एसी 3 कोच, 5 स्‍लीपर बोगियां, एक पेंट्रीकार और 2 जनरल बोगियां शामिल हैं. गौतम स्‍थान रेलवे स्टेशन के पास यह हादसा हुआ है. अब तक 4 लोगों के घायल होने की खबर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details