बिहार

bihar

By

Published : Mar 2, 2021, 2:51 AM IST

ETV Bharat / state

छपरा: डॉक्टर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस कर रही है जांच

छपरा सदर अस्पताल के चिकित्सक को फोन पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी. चिकित्सक ने प्राथमिकि दर्ज करने के लिए थानें में आवेदन दिया. इस मामले में फोन करने वाले बदमाश ने बोला कि सदर अस्पताल में पहुंचने वाले मरीजों से इंजरी रिपोर्ट के नाम पर उनके द्वारा पैसे की उगाही की जाती है.

डॉक्टर
डॉक्टर

सारण:छपरा सदर अस्पताल के डॉक्टर हरेंद्र कुमार को बदमाशों ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद से डॉक्टरों ने भगवान बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. डाॉक्टरों ने आवेदन में उस फोन नंबर का भी जिक्र किया गया है. जिसमें उन्हें धमकाने के साथ जान से मारने की धमकी दी गई. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है.

पढ़ें:सारण: छापेमारी में 300 पेटी शराब जब्त, 3 गिरफ्तार

डॉक्टरों में हुआ डर
इस प्रकार यह मामला कहीं ना कहीं किसी जख्मी मरीज के पैसे के लेनदेन के लेकर किये जाने का प्रतीत होता है. मामला पुलिसिया जांच का विषय है. बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद छपरा सदर अस्पताल के डॉक्टरों में भय व्याप्त है. इसके पहले भी छपरा सदर अस्पताल के एक अन्य चिकित्सक पंकज कुमार को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी.

बदमशों को जल्द करेंगे गिरफ्तार
इस पूरे मामले में भगवान बाजार थानाध्यक्ष ने बताया कि डॉ. हरेंद्र को जान से मारने की धमकी दिए जाने का आवेदन प्राप्त हुआ है. फिलहाल आवेदन में दिए गए नंबर की जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने बताया कि शीघ्र ही इस मामले में संज्ञान लेते हुए उक्त बदमाश को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details