बिहार

bihar

By

Published : Sep 7, 2020, 10:12 AM IST

ETV Bharat / state

सारण SP ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पंचायत जनप्रतिनिधि और आमजनों के साथ की बैठक

सारण एसपी के पद पर पदस्थापित होने के बाद पहली बार धूरत सायली शुक्रवार को अमनौर थाना पहुंच लोगों से निर्भीक होकर पूर्व के चुनाव, सामाजिक कुरीतियों और अपराधिक गतिविधियों पर जनप्रतिनिधि और आमजनों से की चर्चा.

सारण
सारण

सारण:बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने साफ स्पष्ट कर दिया है कि चुनाव नवंबर माह के अंत तक करा लिए जाएंगे. इस फैसले से जहां नेताओं की तैयारी जोरों पर है तो वहीं प्रशासन भी अपनी कमर कसता नजर आ रहा है.

बता दें कि अमनौर विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अमनौर थाना परिसर में पंचायत जनप्रतिनिधि और आमजनों के बीच सारण एसपी ने बैठक कर थाना क्षेत्र का फीडबैक लिया. सारण एसपी के पद पर पदस्थापित होने के बाद पहली बार धूरत सायली शुक्रवार को अमनौर थाना पहुंच लोगों से निर्भीक होकर पूर्व के चुनाव, सामाजिक कुरीतियों और अपराधिक गतिविधियों पर लोगों से अपनी बात रखने को कही. जहां लोगों ने एसपी के समक्ष अपनी-अपनी बातों को रखा. वहीं कई लोगों ने कई अतिसंवेदनशील बूथों पर विधि व्यवस्था दुरुस्त बनाए रखने की भी बात कही है.

एसपी ने चुनाव की तैयारी को लेकर की बैठक

अपराधियों पर कसी जाएगी नकेल
बैठक को संबोधित करते हुए एसपी सारण धूरत सायली ने कहा कि अभिभावक और समाज के प्रबुद्ध लोगों का यह जिम्मेदारी है कि अपने बच्चों को सही ज्ञान दें. छोटे बच्चे बहुत जल्द अफवाहों और छोटी छोटी बातों पर लड़ने को उतारु हो जाते हैं. समाज का दायित्व है कि छोटे-छोटे विवाद को समझाबूझा कर वहीं खत्म करवा देना चाहिए. असमाजिक तत्वों पर ध्यान रखें. किसी भी अपराधिक गतिविधियों की सुचना स्थानीय पुलिस और मुझे दें. किसी भी कीमत पर अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

जनप्रतिनिधि और आमजनों की थी उपस्थिति
बैठक में मुख्य रूप से मढौरा डीएसपी इन्द्रजीत बैठा, जदयू नेता और पूर्व प्रमुख नंदकिशोर सिंह, मुखिया सत्येंद्र सिंह, मुखिया पति विजय कुमार विधार्थी, बसंत सिंह, सुनील साह, पूर्व जिलापार्षद मुन्ना बैठा, अर्जुन राम,नवीन पुरी, भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह, पूर्व मुखिया दिलीप सिंह सहित दर्जनों लोग शामिल थे. वहीं लोगों ने सारण एसपी को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया.

बैठक में सभी पहलुओं पर चर्चा
दुरुस्त वहीं दुसरी ओर विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर डीआईजी सारण परिक्षेत्र विजय कुमार वर्मा और एसपी सारण धूरत सायली ने मढौरा डीएसपी अन्य वरिय पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अपराध नियंत्रण सहित अन्य सभी पहलुओं पर चर्चा की गई. वहीं पुलिस पदाधिकारियों को विधि व्यवस्था दुरुस्त बनाए रखने और असमाजिक तत्वों पर पैनी नजर बनाए रखने से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details