बिहार

bihar

By

Published : Feb 18, 2021, 8:53 AM IST

Updated : Feb 18, 2021, 9:33 AM IST

ETV Bharat / state

छपरा: बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस में डकैती, विरोध करने पर यात्री को मारी गोली

rail
rail

09:28 February 18

छपरा : पूर्व मध्य रेलवे के छपरा-सोनपुर रेल खंड पर बरौनी से ग्वालियर जाने वाली बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन में बुधवार और गुरुवार की मध्य रात्रि को अज्ञात अपराधियों ने भीषण डकैती की. इस दौरान करीब 20 से अधिक यात्रियों के साथ लूटपाट की गई.

09:28 February 18

लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने एक यात्री को गोली मार दिया. घायल यात्री को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद रेल प्रशासन में खलबली मच गई.

जीआरपी थाना सोनपुर

09:27 February 18

घायल यात्री उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के यशवंत नगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला निवासी सिंह यादव के पुत्र 29 वर्ष के शिवम यादव बताया जा रहा है. अपराधियों ने यात्री की जांघ में गोली मारी है, वह फिलहाल खतरे से बाहर है.

09:27 February 18

अपराधियों की संख्या 15 से अधिक बताई गई है, घटना के बाद यात्रियों ने मोबाइल से इसकी सूचना रेल प्रशासन को दी. ट्रेन के छपरा जंक्शन पहुंचने पर राजकीय रेल थाना पुलिस ने घायल यात्री को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया

09:26 February 18

बताया जाता है कि बोगी में मार्ग रक्षा दल के जवान भी नहीं थे, हालांकि इस ट्रेन में मार्ग रक्षक दल के जवान थे जो दूसरे डिब्बे में थे. किसी के द्वारा अपराधियों के ट्रेन रोककर उतरने के बाद रेलवे सुरक्षा कंट्रोल को इसकी सूचना दी गई, तब रेल प्रशासन हरकत में आया.

08:49 February 18

दिघवारा सिग्नल पर ट्रेन को चैन पुलिंग कर रोककर सभी अपराधी फरार हो गए.

छपरा: पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर और परमानंदपुर स्टेशन के बीच मध्य रात्रि को भीषण ट्रेन डकैती हुई है. सोनपुर स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद डकैतों ने करीब 20 यात्रियों को लूटा और विरोध करने पर एक यात्री को गोली मार दी.

  • घायल यात्री को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है उसकी जांघ में गोली लगी है और फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है. यह यात्री इटावा का रहने वाला है.
  • बताया जाता है कि दिघवारा सिग्नल पर ट्रेन को चैन पुलिंग कर रोककर सभी अपराधी फरार हो गए.
  • घटना की सूचना मिलते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है.
  • बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस ट्रेन में भीषण डकैती की वारदात  
  • छपरा के दिघवारा और सोनपुर के बीच वारदात  
  • विरोध करने पर डकैत ने एक यात्री को मारी गोली  
Last Updated : Feb 18, 2021, 9:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details