बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एक कार्यकर्ता ऐसा भी जिसने पार्टी के लिए सिर पर लालटेन तक उठाई

नन्दंपुर गांव के राजद कार्यकर्ता साहेब साह का चुनावी अंदाज कुछ अलग ही होता है. साहेब साह हमेशा अपने पार्टी के प्रति समर्पित रहकर पार्टी की सेवा करते आए हैं.

By

Published : May 1, 2019, 3:34 AM IST

राजद कार्यकर्ता साहेब साह

सारणः नन्दपुर गांव के राजद कार्यकर्ता साहेब साह का चुनावी अंदाज कुछ अलग ही होता है. साहेब साह हमेशा अपनी पार्टी राजद के प्रति समर्पित रहकर उसकी सेवा करते आए हैं. वो हर बार चुनावी बिगुल बजने के साथ ही अपना अंदाज बदल देते हैं. पार्टी के नेता के साथ-साथ अन्य लोग भी उनके इस अंदाज के दीवाने हैं.

राजद के पक्ष में मांगे वोट

साहेब साह राजद के सक्रिय कार्यकर्ता हैं. चुनाव के समय वे पूरे तन-मन से राजद मय होकर सिर पर लालटेन लेकर जनता के बीच वोट मांगने जाते हैं. लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही लोग उन्हें एक अलग अंदाज में वोट मांगते देख रहे हैं.

राजद कार्यकर्ता साहेब साह का चुनावी अंदाज

महाराजगंज के प्रत्याशी को जिताने की कोशिश

इस बार के चुनाव में वे राजद के रंग में रंगकर चुनाव चिन्ह के साथ सिर पर लालटेन उठाकर प्रचार कर रहे हैं. वे महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के महागठबंधन के प्रत्याशी और पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के पुत्र रणधीर सिंह के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. बता दें कि साहेब साह पूर्व मंत्री स्व. रामदास राय के समय से ही राजद के सक्रिय कार्यकर्ता हैं

लालू भी मिले बगैर नहीं जाते

साहेब साह की एक अलग लोकप्रियता है. उनकी लोकप्रियता के कारण ही पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सहित अन्य दिग्गज नेता भी उन्हें बखूबी जानते हैं. ऐसा कम ही देखने को मिला है कि इलाके में लालू यादव या अन्य कोई नेता आये और अपने इस कार्यकर्ता से ना मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details