बिहार

bihar

By

Published : Oct 28, 2020, 10:37 PM IST

ETV Bharat / state

नीतीश कुमार का समय हुआ पूरा, आगामी 10 नवंबर को विदाई तय : तेजस्वी यादव

सारण में तेजस्वी यादव ने कहा कि शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन दिया जायेगा. नीतीश कुमार की विदाई आगामी 10 तारीख को तय है.

saran
तेजस्वी यादव

सारण (तरैया):नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने वाईडीबीएस कॉलेज परिसर में राजद प्रत्याशी सिपाही लाल महतो के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में इस बार मेरी सरकार बनने जा रही है. मुख्यमंत्री बनते ही कैबिनेट की पहली बैठक में पहला काम मैं यही करूंगा कि बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दूंगा.

समान काम के बदले समान वेतन
तेजस्वी यादव ने कहा कि शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन, आंगनबाड़ी सेविकाओं-सहायिकाओं, आशा कार्यकर्ताओं, जीविका दीदियों, विकास मित्रों समेत सभी संविदा कर्मियों को स्थायी करते हुए उनका वेतन दोगुना किया जाएगा.

बागी नेताओं पर साधा निशाना
तेजस्वी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि तरैया में सिपाही लाल महतो चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. बल्कि आप यह समझिएगा कि यहां पर तेजस्वी चुनाव लड़ रहे हैं. बागी हुए नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तरैया के भाई लोग दातुन के चक्कर में पेड़ मत उखाड़ दीजियेगा.

नीतीश कुमार की विदाई तय
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सारण जिले में राजद सुपर टॉप करने जा रहा है. इसमें आप सभी का सहयोग जरूरी है. इसलिए आप लोग सारी शक्ति एकत्र करके लग जाइए और 3 तारीख को चुपचाप लालटेन छाप का बटन दबाइए. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अब समय पूरा हो चुका है और नीतीश की विदाई आगामी 10 तारीख को तय है.

हजारों कार्यकर्ता रहे मौजूद
तरैया विधानसभा क्षेत्र के कोने-कोने से आए हुए राजद और अन्य सहयोगी दलों के हजारों कार्यकर्ताओं और आम जनमानस के विशाल जनसमूह की मौजूदगी में जनसभा का संचालन भाकपा माले के जिला सेक्रेटरी ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details