बिहार

bihar

By

Published : Oct 2, 2019, 12:27 PM IST

ETV Bharat / state

सारण: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 अपराधियों को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

​​​​​​​एसपी ने बताया कि उनके पास से पुलिस को अवैध हथियार और गोली बरामद हुए हैं. वहीं इन लोगों ने 19 और 20 अगस्त को लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था. इसके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया था. इसके बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई. इस टीम ने कई जगह छापेमारी की. जिसके बाद इन अपराधियों को धर दबोचा.

सारण में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया

सारण: जिले में बढ़ रहे अपराध पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है. छपरा पुलिस ने अपराध की तैयारी कर रहे 4 लोगों को धर दबोचा. पुलिस को उनके पास से अवैध हथियार सहित नकद रुपये भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि इन सारे अपराधियों की तालाश बहुत समय से की जा रही थी.

अपराधियों के पास अवैध हथियार और नकद बरामद

पुलिस को मिली कामयाबी
छपरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने बुधवार को 4 अपराधियों को अपराध की योजना बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा. एसपी किशोर राय ने बताया कि 30 सितंबर को सुबह रसुलपुर थाना के चपरैठी बाध के पास 4 अपराधी योजना बना रहे थे. जिनको पुलिस ने धर दबोचा.

पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसा
एसपी ने बताया कि उनके पास से पुलिस को अवैध हथियार और गोली बरामद हुए हैं. वहीं इन लोगों ने 19 और 20 अगस्त को लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था. इसके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया था. इसके बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई. इस टीम ने कई जगह छापेमारी की. जिसके बाद इन अपराधियों को धर दबोचा. इन्होंने 77 हजार रुपए लूटे थे. इन लूटे हुए पैसे में से 54 हजार रुपये भी इनके पास से बरामद किये गए हैं. उन्होंने कहा कि लूट की वारदात करने वाले 4 अपराधियों में से एक मास्टर मांइड है. पुलिस बाकी अपराधियों को छापेमारी अभियान चला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details