बिहार

bihar

सुनीता देवी बनीं छपरा की नई मेयर, कहा- 'शहर का विकास पहला लक्ष्य'

By

Published : Oct 22, 2020, 10:08 AM IST

छपरा में नई मेयर का हुआ जमकर स्वागत. कोरोना को देखते हुए नहीं किया संबोधन. 1 महीने से चली आ रही सियासी जंग हुई समाप्त.

chhapra
नई मेयर का जमकर हुआ स्वागत

छपरा : छपरा में नई मेयर सुनीता देवी का मेयर बनने पर जमकर स्वागत किया गया. जैसे ही सुनीता देवी के मेयर पद पर जीतने की घोषणा हुई, समाहरणालय के बाहर स्थित सड़क पर लोगों ने हमारा मेयर कैसा हो सुनीता देवी जैसा हो के नारे लगाने शुरू कर दिए.

'लोकतंत्र में हार जीत तो होती रहती है'
वहीं छपरा के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने सुनीता देवी को विधिवत प्रमाण पत्र देकर मेयर पद के लिए निर्वाचित घोषित किया, उसके बाद समाहरणालय स्थित सभा कक्ष से सबसे पहले वर्तमान में प्रिया देवी अपने समर्थकों के साथ निकली और मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हार जीत तो होती रहती है. मैं अपनी बड़ी बहन सुनीता देवी को मेयर बनने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देती हूं और वह छपरा के विकास के लिए कार्य करें, यही मेरी कामना है.

कोरोना को देखते हुए नहीं किया संबोधन
छपरा समाहरणालय परिसर से बाहर निकलते ही सुनीता देवी का उनके समर्थकों ने जमकर स्वागत किया और उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया. कोरोना को देखते हुए उन्होंने किसी प्रकार का कोई भी संबोधन नहीं किया और अपने समर्थकों के साथ वहां से अपने घर की ओर प्रस्थान कर गई.

1 महीने से चली आ रही सियासी जंग समाप्त
वहीं इस मामले में लगभग 1 महीने से चली आ रही सियासी जंग समाप्तहो गई है. सुनीता देवी छपरा की मेयर बन गई हैं. वहीं वर्तमान मेयर प्रिया देवी और सुनीता देवी के बीच चल रहे सियासी जंग को लेकर वार्ड पार्षदों का एक बड़ा ग्रुप जो की हॉर्स ट्रेडिंग से बचने के लिए इधर-उधर अंडरग्राउंड होकर रह रहा था उससे आज इन वार्ड पार्षदों को मुक्ति मिल गई.

पहली प्राथमिकता होगा छपरा का विकास
सुनीता देवी ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता छपरा का विकास होगा और उन्हें छपरा के विकास के लिए बहुत काम करना है और सुंदर छपरा बनाने की दिशा में कार्य करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details