बिहार

bihar

छपरा में शांति समिति की बैठक, एसपी ने दिए दिशा-निर्देश

By

Published : Oct 13, 2020, 3:18 PM IST

जिले में दशहरा के त्योहार को देखते हुए शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में पुलिस अधीक्षक ने दुर्गा पूजा शांति और भाईचारे के साथ मनाने की अपील की.

peace committee meeting organized
शांति समिति बैठक का आयोजन

छपरा: दुर्गा पूजा को लेकर थाना परिसर में पुलिस अधीक्षक धूरत सायली सांवलाराम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में पुलिस अधीक्षक ने दुर्गा पूजा को शांति और भाईचारे के साथ मनाने की अपील की. एसपी ने कहा कि इस बार कोविड-19 को लेकर सरकार ने आवश्यक गाइडलाइन जारी किया है.

सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रोक
पूजा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर पूर्ण पाबन्दी रहेगी. पूजा समिति ने किसी प्रकार के खाद्य सामग्री का वितरण न किए जाने का निर्देश दिया है. पूजा पंडाल के अंदर पंडित सहित तीन व्यक्तियों से अधिक का प्रवेश निषेध रहेगा. पूजा स्थल के इर्द-गिर्द किसी तरह के मेले का आयोजन नहीं किया जाएगा. असामाजिक तत्वों पर पुलिस प्रशासन कड़ी नजर रखेगी.
अफवाह फैलाने वालों पर प्रशासन की रहेगी पैनी नजर
एसपी ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें. इसके साथ ही किसी भी प्रकार की संदिग्ध सूचना मिलने पर प्रशासन को तुरंत सूचना दें, जिससे तुरन्त कार्रवाई की जा सके. इस बैठक में इंस्पेक्टर बालेश्वर राय, सीओ ललित कुमार सिंह, बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा, थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details