बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: सोनपुर में कोरोना पॉजिटिव एक शख्स की मौत, इलाके को किया गया सील

सारण में सोनपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर पंचायत के बैजलपुर गांव में कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, मृतक के परिजनों को पीपीई किट पहनाकर दाह संस्कार कराया गया.

By

Published : Aug 23, 2020, 6:25 PM IST

Death from corona
कोरोना से हुई मौत

सारण(छपरा):देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र में कोरोना के कहर से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही ग्रामीणों में दहशत फैल गया. यह घटना सोनपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर पंचायत के बैजलपुर की बतायी जा रही है.

कोरोना से हुई मौत
मृतक की पहचान केशव निवासी 55 वर्षीय शैलेश प्रसाद के रूप में हुई है. इस बात की जानकारी डॉक्टर अभिषेक कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि कोरोना सैंपलिंग की जांच सोनपुर एएनएम ट्रेनिगं सेंटर में 15 अगस्त को की गई थी. जिसमे शैलेश का जांच रिपोर्ट में कोरोना से संक्रमित पाया गया. वह डायबिटीज और ब्लड प्रेशर की बीमारी से ग्रसित थे. वहीं, सोनपुर अनुमंडल अस्पताल प्रभारी हरिशंकर चौधरी और अस्पताल प्रबंधक मृत्युंजय पांडेय अपनी टीम के साथ बैजलपुर केशव पहुंचकर मृतक के परिजनों को पीपी कीट पहनाकर दाहसंस्कार कराया.

संपर्क में आए लोगों का लिया गया सैंपल
अस्पताल प्रबंधक मृत्युंजय पांडेय ने बताया कि कोरोना का संक्रमण दूसरे लोगों में न फैेले इसके लिए विशेष इंतजाम किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मृतक के संपर्क में रहने वाले लोगों का सैंपल ले लिया गया और इनकी भी कोरोना जांच कराया जाएगा. इस दौरान उन्होंने इलाके के लोगों से घर में रहने की अपील की है. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details