बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: छपरा जंक्शन पर प्रवासी मजदूरों ने किया पथराव, आरपीएफ का हेल्प बूथ क्षतिग्रस्त

छपरा जंक्शन पर यात्रियों ने जमकर पत्थरबाजी की. इस पथराव में आरपीएफ का हेल्प बूथ सहित अन्य सामानों को काफी क्षति पहुंची है.

By

Published : May 25, 2020, 8:10 AM IST

pelted stones
pelted stones

छपरा: गुजरात के सूरत से प्रवासियों को लेकर छपरा जंक्शन पहुंची स्पेशल ट्रेन के यात्रियों ने बीती रात स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. छपरा जंक्शनपर ट्रेन से पहुंचेयात्रियों ने जमकर पत्थरबाजी की. इस घटना में कई सिपाहियों के घायल होने की सूचना है.

छपरा जंक्शन पर पथराव

बताया जाता है कि रेल के अधिकारी इस ट्रेन को गोरखपुर के रूट से ना लाकर वाराणसी, बलिया, छपरा ले आये, जिससे छपरा पहुंचे प्रवासियों ने छपरा स्टेशन पर हंगामा किया. पथराव की इस घटना में कुछ पुलिस कर्मी और अन्य कर्मी भी चोटिल हो गए. मौके पर मौजूद अधिकारी ने यात्रियों को समझाकर शांत किया.

यात्रियों को बस से पहुंचाया जाएगा गृह जिला
रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि रुट व्यस्त होने की वजह से सिवान के बदले छपरा लाया गया. यहां से सभी को गृह जिले तक बस से पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को बसों से सिवान पहुंचाया जा रहा है.

प्रवासी मजदूरों ने किया पथराव

मीडिया को जाने की अनुमति नहीं
वहीं, छपरा जंक्शन पर मीडिया को जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है. इस पथराव में आरपीएफ का हेल्प बूथ सहित अन्य सामानों को काफी क्षति पहुंची है. पूरे प्लेटफॉर्म पर केवल पत्थर ही पत्थर नजर आ रहा है. गौरतलब है कि जब से श्रमिक स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू हुआ है. तब से छपरा में यह दूसरी घटना है. इसके पहले खराब खाने को लेकर भी हंगामा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details