बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को जान से मरने की धमकी, उपभोक्ता पर FIR दर्ज

बिहार के सारण जिले के अमनौर थाने में विद्युत विभाग के कनीय अभियंता ने एक युवक के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और सरकारी कार्य में बांधा डालने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

By

Published : Aug 29, 2021, 9:59 PM IST

विद्युत विभाग
विद्युत विभाग

सारण: बिहार के सारण जिले के अमनौर थाने में विद्युत विभाग (Electricity Department) के कनीय अभियंता (Junior Engineer) ने एक युवक के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और सरकारी कार्य में बांधा डालने कीप्राथमिकी दर्जकरायी है. जेई का आरोप है कि आरोपी ने मीटर रीडिंग करने गये रूरल रिवेन्यू फ्रेंचाइजी (RRF) टीम को बैठा लिया और गाली गलौज भी किया.

ये भी पढ़ें-थानेदार से बोला जान बचा लो साहब..! थाने से बाहर निकला तो कर दिया गोलियों से छलनी

अमनौर थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा खुर्द पंचायत के शेखपुरा गांव निवासी सत्येन्द्र सिंह के पुत्र निखिल कुमार सिंह के खिलाफ अमनौर थाने में विद्युत विभाग के जेई अमित मौर्य ने एफआईआर दर्ज करायी है. जेई ने निखिल कुमार पर रूरल रिवेन्यू फ्रेंचाइजी (RRF) टीम को बैठा लेने, गाली गलौज करने, जान से मारने की धमकी देने और सरकारी कार्य में बांधा डालने का आरोप लगाया है.

प्राथमिकी के आवेदन में बताया गया है कि 27 अगस्त 2021 को रूरल रिवेन्यू फ्रेंचाइजी (RRF) में तैनात योगेंद्र कुमार राय जब उपभोक्ता संख्या- 12510705619 प्रभावती देवी के नाम से लगे कनेक्शन की रीडिंग लेना चाहा तो उपभोक्ता प्रभावती देवी के पुत्र निखिल कुमार सिंह के द्वारा मीटर का रीडिंग नही करने दिया गया. निखिल कुमार ने कहा कि हम मीटर रीडिंग नही करने देंगे.

ये भी पढ़ें- घरों में छापा, कहीं सामानों के बीच तो कहीं जमीन के नीचे छिपाकर रखी थी शराब

उन्होंने कहा कि तुमको जिसे बुलाना है बुला लो. रूरल रिवेन्यू फ्रेंचाइजी (RRF) में तैनात योगेंद्र कुमार राय को अपने घर में बैठा लिये. जब RRF ने निखिल कुमार से फोन पर हमसे बात कराया. तब उन्होंने मेरे साथ भी फोन पर गाली-गलौज किया. साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस बल के साथ निखिल कुमार के घर गया और अपने RRF को छुड़ाकर लाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details