बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला, बारिश के पानी में मिला शव

बिहार के सारण जिला में पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. महिला का शव घर के बाहर बारिश के पानी में मिला. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 20, 2021, 8:32 PM IST

Husband killed wife
महिला की हत्या

छपरा: बिहार के सारण (Saran) जिला में पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना गरखा थाना (Garkha Police Station) क्षेत्र के मोहम्मदा बथानी टोला की है. महिला का शव बारिश के पानी में मिला.

यह भी पढ़ें-पटना में 'गंदा धंधा', वाट्सएप पर फोटो, 6 हजार में होती थी डील

मृतक महिला के पिता कुणाल राय ने गरखा थाना में केस दर्ज कराया है. पुलिस को दिए आवेदन में कुणाल ने कहा है कि उन्होंने अपनी बेटी 35 वर्षीय लक्ष्मी देवी की शादी 2010 में सोमनाथ राय के बेटे सुनील राय के साथ की थी. शादी के बाद मेरी बेटी को दो बेटा और दो बेटी हुई. कुछ दिनों से दामाद सुनील लक्ष्मी के साथ मारपीट करता था. इसकी सूचना मिलने पर हमलोग बेटी के ससुराल गए थे और दामाद को समझा बुझाकर लौट गए थे.

गुरुवार को सूचना मिली कि मेरी बेटी अपने ससुराल में नहीं है. हमलोगों ने आकर काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. शुक्रवार को सूचना मिली कि मेरी बेटी लक्ष्मी देवी का शव के घर के सामने बारिश के पानी में पड़ा हुआ है. इसके बाद हम लोग पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकाला. आधा जीभ बाहर था. शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. गर्दन पर भी गंभीर चोट के निशान थे. दामाद और उसके घर वालों ने मेरी बेटी की गला दबाकर हत्या की और शव को पानी फेंक दिया.

सूचना मिलने पर आई गरखा थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी सुनील राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- बंगाल से बिहार आता था ATM कार्ड, पटना में निकाला जाता था रुपया, जानें कैसे चलता था 'खेल'

ABOUT THE AUTHOR

...view details