बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नाली विवाद में पड़ोसियों में हिंसक झड़प, एक दर्जन घायल

सारण जिले के बनियापुर थानाक्षेत्र के कन्हौली मनोहर में नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई. दोनों तरफ से जमकर लाठी, डंडे और धारदार हथियार चले. मारपीट में दोनों पक्ष के दर्जन भर लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

By

Published : Apr 6, 2021, 9:32 PM IST

Referral Hospital Baniyapur
रेफरल अस्पताल बनियापुर

सारण:जिले के बनियापुर थानाक्षेत्र के कन्हौली मनोहर में नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई. झड़प में दोनों पक्षों के दर्जनभर लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी का इलाज रेफरल अस्पताल बनियापुर में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची.

यह भी पढ़ें-गंदे पानी की शिकायत लेकर पहुंचे लोगों के साथ पार्षद ने किया गाली गलौज, मारपीट

पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने एक पक्ष की मदद करने दूसरे गांव से आए तीन युवकों की बाइक जब्त कर लिया. मारपीटमें शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि दोनों पक्षों के बीच नाली निकासी को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में मंगलवार को मारपीट हुई.

मुन्ना के दरवाजे पर गिर रहा था गरीब के घर का पानी
प्राप्त जानकारी के अनुसार गरीब मियां के घर की नाली का गन्दा पानी पड़ोसी मुन्ना मियां के दरवाजे पर गिर रहा था. जिसका विरोध किया गया. विरोध के बाद दोनों पक्षों में सोमवार की शाम को ही विवाद शुरू हो गया था.

मंगलवार सुबह दोनों पक्षों द्वारा अपने सगे संबंधियों को एकत्र किया गया. दोनों तरफ से जमकर लाठी, डंडे और धारदार हथियार चले. मारपीट में मुन्ना आलम, सलामत अली, मोहम्मद रफी, नसमू खातून, मुमताज अली, सोनू सिंह सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें-सीतामढ़ी: संविदा चालक ने सदर SDO पर लगाया मारपीट का आरोप, DM से की शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details