बिहार

bihar

छपराः लालगंज के थाना प्रभारी चंद्र भूषण मिश्र के आवास पर छापेमारी, काली कमाई करने का है आरोप

By

Published : Dec 1, 2021, 4:27 PM IST

लालगंज थाना प्रभारी चंद्र भूषण मिश्र के आवास पर आर्थिक अपराध इकाई (Raids At SHO Chandar Bhushan Mishra Residence) ने छापेमारी की. थाना प्रभारी पर शराब व्यवसायियों से साठगांठ कर काली कमाई करने का आरोप है.

थाना प्रभारी चंद्र भूषण मिश्र के आवास पर छापेमारी
थाना प्रभारी चंद्र भूषण मिश्र के आवास पर छापेमारी

सारणःआर्थिक अपराध इकाई (EOU Team Raids In Chapra) इन दिनों लगातार भ्रष्ट पदाधिकारियों पर कार्रवाई करता नजर आ रहा है. अब छपरा में आर्थिक अपराध इकाई ने लालगंज थाना प्रभारी चंद्र भूषण मिश्र के आवास पर छापेमारी (EOU Team Raids At SHO Residence) की. हालांकि अधिकारियों ने रेड से संबंधित कुछ भी जानकारी देने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ेंःRJD विधायक भाई वीरेंद्र ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, बीजेपी MLA को मंजूर नहीं

लालगंज के थाना प्रभारी के छपरा और सिवान आवास पर आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी चल रही है. वहीं, इससे पहले सारण जिले के भगवान बाजार थाना के पीएन सिंह कॉलेज ब्रह्मपुर में उनके आवास पर सुबह में ही छापेमारी की गई.

कार्रवाई के बाद ईओयू सदस्यों ने मीडिया से बात नहीं की. आवास से क्या बरामद किया गया इस बारे में भी कोई सूचना नहीं दी. गौरतलब है कि लालगंज थाना प्रभारी पर शराब व्यवसायियों से साठगांठ कर काली कमाई करने का आरोप है. छपरा के ब्रह्मपुर मुहल्ले में उनका तीन मंजिला विशाल मकान है. उनके पास आय से अधिक संपत्ति होने का भी आरोप है.

आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी

ये भी पढ़ें:'मिलावटी' पर भिड़े BJP-RJD के 'माननीय', विधानसभा अध्यक्ष से संजय सरावगी ने की भाई वीरेन्द्र की शिकायत

बता दें कि जब से आर्थिक अपराध इकाई के एडीजी नैयर हसनैन खान बने हैं, तब से लगातार भ्रष्ट अफसरों और पदाधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है. अब तक कई अधिकारियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मामला चालाया जा रहा है. इसी क्रम में लालगंज के थाना प्रभारी के कई आवासों पर रेड डाली गई.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details