बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक, विशेष चौकसी बरतने पर जोर

जिलाधिकारी ने अंतर प्रांतीय सीमा पर विधानसभा चुनाव के दौरान विशेष चौकसी बरतने का आदेश दिया. साथ ही कहा कि हमें काफी सतर्कता बरतनी होगी.

By

Published : Sep 20, 2020, 9:53 PM IST

चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक
चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक

छपरा:विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक एवं भयमुक्त माहौल में संपन्न कराने के लिए सारण, सिवान, भोजपुर और बक्सर के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों की बैठक हुई. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उत्तर प्रदेश के बलिया के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी जुड़ेे.

समीक्षा बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा

समीक्षा बैठक में मुख्य रुप से शराब की तस्करी पर रोक लगाने, सीमा क्षेत्र के आसपास के चयनित अपराधियों पर नजर रखने, धन का दुरुपयोग रोकने, परिवहन के साधनों पर भी सघन चेकिंग कराने तथा बालू के अवैध व्यापार रोक लगाने जैसे महत्वपूर्ण विषय पर विचार विमर्श हुआ.

विशेष चौकसी बढ़ाने की जरूरत

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि मांझी स्थित जयप्रकाश सेतु के दोनों छोरों पर विशेष चौकसी बढ़ाने की जरूरत है. इसके लिए वहां पर पुलिस की समुचित व्यवस्था की जाए. इसके अतिरिक्त सिताबदियारा पंचायत में विशेष नजर रखनी होगी.

मिलकर काम करना होगा
जिलाधिकारी ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश क्षेत्र में प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारियों को अवैध कारोबार एवं परिवहन पर रोक लगाने हेतु आपसी समन्वय बनाकर अधिक कड़ाई बरतने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details