बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारणः DM से राजेंद्र स्टेडियम खोलने की मांग, अधिकारी ने सोशल डिस्टेंसिंग का दिया हवाला

डीएम ने कहा कि स्टेडियम खोला जाएगा तो लोगों की भीड़ जुटने लगेगी. जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो सकेगा. ऐसे में संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ जाएगा.

By

Published : Jun 28, 2020, 9:19 PM IST

Updated : Jul 1, 2020, 9:43 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

सारण(छपरा): बिहार पुलिस के लिए हुई लिखित परीक्षा का परिणाम आ चुका है. जिले के सफल अभ्यर्थियों ने फिजिकल एग्जाम की तैयारी के लिए डीएम सुब्रत कुमार सेन से मिलकर राजेंद्र स्टेडियम को खोलने की मांग की. लेकिन डीएम ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए ऐसा करने से मना कर दिया.

डीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग का दिया हवाला
दरअसल, 20 की सख्या में सफल अभ्यर्थी समाहरणालय स्थित डीएम कार्यालय पहुंचे थे. अभ्यर्थी ने डीएम से कहा कि सुबह-शाम कम से कम दो घंटे स्टेडियम के खोलने की अनुमति दें. डीएम ने अभ्यर्थियों को समझाया कि स्टेडियम खोला जाएगा तो शहर के लोग यहां भीड़ लगाने लगेंगे. जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो सकेगा. इसलिए ऐसा करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है.

पेश है रिपोर्ट

अड़े रहे अभ्यर्थी
डीएम के मना करने के बावजूद अभ्यर्थी अपनी मांग पर अडे़ रहे. फिर पुलिसकर्मियों अभ्यर्थियों को कार्यालय से बाहर निकाला. अभ्यर्थी कार्यालय के बाहर भी अपनी मांग पर अडे़ रहे. अभ्यर्थियों का कहना था कि फिजिकल की तैयारी के लिए स्टेडियम के अलावा और कोई जगह नहीं है. सड़क पर दौड़ने के क्रम में इतना ट्रैफिक रहता है कि दुर्घटना का खतरा बना रहता है.

Last Updated : Jul 1, 2020, 9:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details