बिहार

bihar

छपरा में कचरे के ढेर से मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Feb 22, 2022, 7:44 PM IST

छपरा में कचरे के ढेर से युवक का शव बरामद किया (Youth Dead Body found in Chhapra) गया. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट

छपरा में शव बरामद
छपरा में शव बरामद

सारण:बिहार के सारण जिला में शव बरामद किया गया है. घटना छपरा शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नई बाजार की है. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या धारदार हथियार की गई है. जिसके बाद शव को कचरे के ढेर पर फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें:समस्तीपुर में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पार्टनरशिप पर चलाता था नर्सिंग होम

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान नई बाजार निवासी मोतज्जिर खान के रूप में की गई है. शव को मंगलवार को स्थानीय लोगों ने नई बाजार मोहल्ले के पास कचरे के ढेर में पड़े देखा. जिसके बाद भगवान बाजार पुलिस (Bhagwan Bazar Police Station) को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

ऐसी आशंका है कि युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है और शव को कचरे के ढेर में फेंक दिया गया. पुलिस इस मामले के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर जांच कर रही है. युवक की हत्या के बाद परिजनों में मातम छाया है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में को लेकर किसी ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है. अब तक हत्या के कारण और हत्यारों का पता नहीं चल सका है. इधर, लोग हत्या को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे है.

यह भी पढ़ें:बेगूसराय: मुस्कान के साथ ससुराल जा रहे युवक का मिला शव, पत्नी हुई फरार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details