बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Chapra Crime : पोखर से युवक का शव बरामद.. प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, एक पोखर से युवक का शव बरामद हुआ है. वहीं एक लड़की ने मृतक के परिजन को फोनकर इस घटना की जानकारी दी और उसका दावा है कि उसके घर से ही युवक को निकाल उसके गांव वालों में मारकर पोखर में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 16, 2023, 9:54 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

छपरा: बिहार के छपरा में युवक का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. युवक का शव परसा थाना क्षेत्र के परसौना गांव में स्थित एक पोखरा में मिला था. युवक के हत्या होने की जानकारी एक लड़की ने मृतक के परिजन को दी थी. इसी आधार पर पुलिस लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं. वहीं हत्या का यह मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : Saran Murder: छपरा में युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, घटनास्थल पर ही हथियार छोड़ भागे अपराधी

15 अगस्त की शाम से गायब था सचिन : मृतक युवक की पहचान विशुनपुर गांव निवासी सुरेंद्र राय के बेटे सचिन के रूप में की गई है. वहीं मृतक के पिता सुरेंद्र राय ने बताया कि "मेरा बेटा 15 अगस्त की शाम मोबाइल रिचार्ज कराने की बात कह कर घर से निकला था. रात में फोनकर बताया कि वह बनाकेरवा बांध निवासी मामा ब्रिज राय के यहां है और बुधवार को घर आएगा. इसके बाद एक लड़की ने मेरी बहन को फोनकर जानकारी दी कि सचिन की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है".

एक लड़की ने फोनकर दी हत्या की जानकारी : हत्या की जानकारी मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने परसौन स्थित पोखर में जाल डालकर युवक के शव को बरामद किया. बताया जाता है कि लड़की ने ही बताया था कि सचिन उसके घर गया था. वहां उस लड़की के पट्टीदारों व गांव के दर्जनों लोगों ने मिलकर सचिन को घर से बाहर निकाला और लाठी-डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी. फिर शव को पोखर में फेंक दिया. लड़की ने करीब एक दर्जन लोगों का नाम पुलिस को बताया है.

युवक हैदराबाद में काम करता था : पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और लड़की से पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि युवक हैदराबाद में एक निजी कंपनी में वेल्डर का काम करता था. वह 10 अगस्त को घर आया था और 18 अगस्त को उसे हैदराबाद लौटना था. नौकरी पर जाने से पहले ही युवक की हत्या हो गई. युवक तीन भाईयों में सबसे छोटा था. युवक की मौत के बात से घर में कोहराम मचा हुआ है.

"परसौना गांव के पोखरा से एक युवक का शव बरामद किया गया है. प्रेम प्रसंग में हत्या होने की आशंका पर एक लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शव पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया गया. आगे का अनुसंधान किया जा रहा है".- आशुतोष कुमार सिंह, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details