बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Saran News: नहाने के लिए बोली तो पत्नी की हसुआ से गला रेतकर कर दी हत्या

छपरा में पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. घटना सिवान के रसूलपुर की है. जहां पति को नहाने के लिए कहा तो नाराज हो गया और सब्जी काट रही पत्नी की हसुआ से गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 14, 2023, 10:38 PM IST

सारण में पति ने पत्नी की हत्या
सारण में पति ने पत्नी की हत्या

सारण: बिहार के सारण से दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. जहां पति ने पत्नी की हसुआ से गला काट कर हत्या कर दी. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना सारण और सिवान जिले के बार्डर इलाके रसूलपुर की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: छपरा में दिव्यांग पति ने की गुंगी पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

सारण में पति ने पत्नी की हत्या कर दी:आरोपि पति की पहचान विश्वकर्मा महतो के रूप में की गई. बताया जाता है कि विश्वकर्मा महतो पिछले 6 महीने से मानसिक रूप से बीमार था. गुरुवार को उसकी पत्नी रीना देवी गोरखपुर अस्पताल से इलाज करा कर रसूलपुर घर लेकर आई थी. कुछ देर बाद पत्नी ने पति से नहाने के लिए कहा. इतना सुनते ही पति नाराज हो गया. दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. फिर गुस्साये पति ने सब्जी काट रही पत्नी से हसुआ छीन लिया और फिर उसी हसुआ से पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी.


पति का गोरखपुर में चल रहा इलाज: हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पातल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. लोगों ने बताया की इन दोनों पति-पत्नी में काफी प्रेम था. मगर इधर कुछ दिनों से पति की दिमागी हालत ठीक नहीं होने से पत्नी बहुत चिंतित रहा करती थी. अपने मायके वालों की मदद से गोरखपुर उसका इलाज भी करवा रही थी. विश्वकर्मा महतो पिछले 6 महीन से मानसिक रूप से बीमार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details