बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सारण: गड्ढ़ों में तब्दील हुआ NH-19, गली की सड़कों से भी बुरा है हाल

लोगों का कहना है कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 19 जो छपरा शहर से होकर मांझी और उत्तर प्रदेश की ओर जाती है. इसके बावजूद प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सुध नहीं हैं.

By

Published : Feb 8, 2020, 9:27 PM IST

सारण
राष्ट्रीय उच्च पथ 19 की दशा खराब

सारण: हाजीपुर से गाजीपुर को जोड़ने वाली राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 19 की दशा दिनों-दिन खराब होती जा रही है. वहीं, सड़क की बिगड़ती हालत पर स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की नजर नहीं पड़ रही है. खराब सड़क की वजह से स्थानीय लोगों के साथ-साथ आवागमन करने वाले राहगीरों को काफी परेशानी होती है.

राष्ट्रीय उच्च पथ 19

'गड्ढे और धूल ने किया है जीना मुहाल'
स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क की हालत बहुत खराब है. हर जगह गड्ढे और धूल ने जीना मुहाल कर रखा है. धूल की वजह से हमेशा लोग बीमार ही रहते हैं. इसके बावजूद सरकार का ध्यान सड़क मरम्मत या निर्माण की तरफ नहीं जा रहा है. हम लोग अपने स्तर से धूल से बचने के लिए बराबर पानी का छिड़काव करते रहते हैं.

पेश है रिपोर्ट

'हर समय बीमारी का बना रहता है खतरा'
साथ ही लोगों ने बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 19 जो छपरा शहर से होकर मांझी और उत्तर प्रदेश की ओर जाती है. इसके बावजूद प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सुध नहीं हैं. धूल की वजह से अधिकांश समय स्थानीय बीमार ही रहते हैं. साथ ही धूल के कारण हर समय बीमारी का खतरा बना रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details