बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा: जमीन विवाद में हुई मारपीट में वृद्ध की मौत, सभी आरोपी फरार

शनिवार की सुबह आधा दर्जन पट्टीदारों ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया, जिसके बाद मामला तूल पकड़ता चला गया. हालांकि, स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत भी हो गया था.

By

Published : Apr 12, 2020, 10:23 AM IST

an old man murdered in land dispute in saran
saran

छपरा:जिले के बनियापुर थाना इलाके के बेरुई उत्तर टोला में आपसी विवाद में एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना में छुट्टी में घर आये आर्मी के एक जवान सहित आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया जबकि घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक 60 वर्षीय जगत सिंह बताये जाते हैं. वहीं गंभीर रूप से जख्मी राजकली देवी की नाजुक हालत देखते हुये उन्हें छपरा रेफर कर दिया गया है. वहीं गुड्डू सिंह, रूबी देवी, राजन सिंह, अनिता कुमारी और राम नारायण सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. मृतक जगत सिंह के बेटे गुड्डू सिंह ने बताया कि जमीन को लेकर पट्टीदारों से उनका पहले से विवाद चला आ रहा था, जिसकी शिकायत सीओ व वरीय अधिकारियों से भी की गई थी.

जमीन विवाद में वृद्ध की हत्या

जमीन विवाद को लेकर मारपीट
शनिवार की सुबह आधा दर्जन पट्टीदारों ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया, जिसके बाद मामला तूल पकड़ता चला गया. हालांकि, स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत भी हो गया था. लेकिन फिर से दोनों पक्ष आमने-सामने हो गये. इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगो ने ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे का प्रहार कर दिया. इस प्रहार में वृद्ध जगत सिंह को गंभीर चोट लगी.

सभी आरोपी फरार
परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में रेफरल अस्पताल बनियापुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि वृद्ध के सीने पर गहरे जख्म का निशान है. इधर, घटना के बाद से सभी पट्टीदार गांव छोड़ कर फरार हो गये हैं. प्राथमिकी की प्रकिया चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details