बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Saran Crime News: युवती की हत्या कर रिविलगंज में शव को नदी किनारे फेंका

सारण जिले में एक महिला की लाश बरामद की गई है. रिविलगंज थाना क्षेत्र के सिरिसिया बाजार के पास सोंधी नदी के किनरे से लाश बरामद की गई है. पुलिस जांच में जुटी है. लोगों ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Aug 21, 2021, 10:53 PM IST

सारण
सारण

छपराः सारण (Crime in Saran) जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के सिरिसिया बाजार से पश्चिम स्थित सोंधी नदी के किनारे से एक अज्ञात युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है. बरामद शव की पहचान नहीं हो सकी है. रिविलगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने बताया कि सिरिसिया बाजार (Sirasiya Market) से पश्चिम बीरम परसा और सिरिसिया के बीच सोंधी नदी (Sondhi River) के किनारे से युवती का शव बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें- मधेपुरा: खेत में मिली महिला की सिट कटी लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. शव की पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. इसके लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कहीं दूसरी जगह से युवती की हत्या कर शव लाकर यहां पर फेंका गया है.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. युवती की उम्र लगभग 18 से 20 साल है. वह क्रीम कलर का कपड़ा पहनी हुई है. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि युवती की मौत डूबने से नहीं हुई है. बल्कि उसकी हत्या कर फेंका गया है.

सारण पुलिस जांच कर रही है कि युवती की हत्या कब और कैसे की गई है. रिविलगंज थाना अध्यक्ष रामसेवक रावत के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बता पाना संभव होगा कि कैसे और किन परिस्थितियों में युवती की हत्या हुई है. वहीं जब तक युवती की पहचान नहीं हो पाती है, ऐसी स्थिति में शव को 72 घंटे तक पहचान के लिए रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें- Nalanda News: नदी से अज्ञात महिला का शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details