बिहार

bihar

By

Published : Feb 4, 2023, 12:17 PM IST

ETV Bharat / state

Child Thief Beaten In Chapra: घर के बाहर खेल रहे बच्चे को उठाकर भागने लगा युवक, लोगों ने की पिटाई

छपरा में बच्चा चोर की पिटाई का मामला सामने आया है. बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था. तभी एक युवक उसे उठाकर भागने लगा. लोगों ने युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर कुटाई कर दी. हालांकि पुलिस का कहना है कि बच्चा चोरी का आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत होता है.

accused of child theft beaten in chhapra
accused of child theft beaten in chhapra

छपरा:बिहार में बच्चा चोरी के मामलों के लगातार सामने आने के कारण लोगों में गुस्सा और डर दोनों है. बच्चा चोर की लोगों द्वारा जमकर पिटाई करने के भी कई मामले आ चुके हैं. ऐसा ही एक और मामला सामने आया छपरा के भगवान बाजार थाना अंतर्गत माल गोदाम रोड से. यहां एक युवक बच्चे को लेकर भाग रहा था,तभी शोर मचाने पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने बच्चे को युवक के चंगुल से छुड़ा लिया और चोर की जमकर धुनाई कर दी.

पढ़ेंःबेगूसराय में बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक की पिटाई, 1 मौके से फरार

छपरा में बच्चा चोर की पिटाई: परिजनों ने बताया कि बच्चा घर के बाहर खेल रहा था. तभी एक युवक वहां पहुंचा और बच्चे का मुंह दबाकर उसे गोद में उठाकर भागने लगा. युवक सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के मझौरा गांव निवासी शत्रुघ्न राय का पुत्र अनीस राय बताया जाता है. बच्चे की दादी ने जब देखा कि कोई उसके पोते को लेकर भाग रहा है तो वो शोर मचाने लगी. दादी के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और चोर को दौड़ाकर पकड़ लिया.

मानसिक रूप से विक्षिप्त: स्थानीय लोगों ने इस दौरान अनीस राय की जमकर धुनाई कर दी. पिटाई के कारण अनीस बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे लोगों ने बाजार थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने जख्मी युवक को छपरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. लोगों का कहना है कि बच्चा चोर युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है.

पुलिस कर रही जांच: युवक अपना नाम और पता के अलावा युवक और कुछ नहीं बता पा रहा है. हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही पूरे मामले का पता चल सकेगा कि क्या वाकई युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है या अपने बचाव के लिए इस तरह से नाटक कर रहा है. फिलहाल परिवारवाले बच्चे को लेकर अपने घर लौट गए हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का भी कहना है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details