बिहार

bihar

तस्करों के खिलाफ प्रशासन सख्त, शराब बेचने वाले ढाबे को सील करने का निर्देश

By

Published : Jan 7, 2021, 7:34 PM IST

समस्तीपुर जिला प्रशासन अवैध शराब के खेल पर नियंत्रण और दोषियों के खिलाफ सख्त हो चला है. इसको लेकर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को कई सख्त निर्देश भी दिए हैं.

samastipur
तस्करों के खिलाफ प्रशासन सख्त

समस्तीपुर:अवैध शराब के खेल पर नियंत्रण व दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर समस्तीपुर जिला प्रशासन सख्त हो चला है. गुरुवार को डीएम ने ऐसे ढाबे व होटल, जहां शराब मिलती है उन्हें सील करने का आदेश दिया है, साथ ही शराब में संलिप्त जब्त गाड़ियों को लेकर भी सख्त निर्देश दिए हैं.

डीएम ने दिए अवैध शराब नियंत्रण को लेकर कई आदेश
जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने मद्य निषेध व उत्पाद संबंधित समीक्षा बैठक में अवैध शराब नियंत्रण को लेकर कई कड़े निर्देश दिए हैं. बैठक के दौरान डीएम ने ऐसे ढाबे व होटल जहां शराब मिलती है, उन्हें सील करने का आदेश दिया है. साथ ही जिले के चकलालशाही में करीब आधा दर्जन ढाबे को भी सील करने का निर्देश दिया है. वहीं, शराब के खेल में जब्त वाहनों को लेकर भी डीटीओ को नए निर्देश दिए गए हैं. समीक्षा बैठक के दौरान वाहनों से जुड़ा पूरा व्योरा थाने को उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया गया है.

नींद से जागा प्रशासन
गौरतलब है कि, जिले में प्रशासन की नाक के नीचे अवैध शराब का खेल चल रहा है. बहरहाल बढ़ती किरकिरी के बाद आखिरकार इसके खिलाफ समस्तीपुर जिला प्रशासन ने सुध लेना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details