बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर मेडिकल कॉलेज के विरोध में RJD का सत्याग्रह आंदोलन, कार्यकर्ताओं ने करवाया मुंडन

राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम साहिन ने कहा कि मेडिकल कॉलेज शहर से 30 किलोमीटर दूर पर बनना एमसीआई का उल्लंघन है. नीतीश सरकार तानाशाही रवैया अपनाकर जनता के पैसे का दुरूपयोग कर रही है.

By

Published : Nov 6, 2019, 1:53 PM IST

RJD का सत्याग्रह आंदोलन

समस्तीपुर: जिले में मेडिकल कॉलेज के विरोध में राजद विधायक ने स्टेशन चौक स्थित गांधी स्मारक स्थल पर सत्याग्रह आंदोलन शुरू कर दिया है. उनके साथ पूरे जिले के कार्यकर्ता एकजुट होकर सरकार के विरोध में बिगुल फूंक रहे हैं. सभी ने मुंडन करवा कर अपना विरोध प्रकट किया है.

राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम साहिन ने कहा कि मेडिकल कॉलेज शहर से 30 किलोमीटर दूर पर बनना एमसीआई का उल्लंघन है. नीतीश सरकार तानाशाही रवैया अपनाकर जनता के पैसे का दुरूपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज बनाने के लिये हाउसिंग बोर्ड मैदान के पास 55 एकड़ जमीन दी गई है. बावजूद इसके सरकार शहर से 30 किलोमीटर दूर मेडिकल कॉलेज ले जाना चाहती है.

जानकारी देते आरजेडी नेता

नीतीश सरकार के खिलाफ आक्रोश
राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि राज्य सरकार का ये निर्णय कही से भी उचित नहीं है. मेडिकल कॉलेज दूर हो जाने से आवागमन में भी परेशानी होगी. सरकार के इस फैसले से सभी में काफी आक्रोश है. इस दौरान लोगों ने राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर को भी हाड़े हाथों लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई. वहीं मुंडन करवा रहे राजद कार्यकर्ता ने बताया सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे लिये मर चुके हैं, इसीलिए हम लोग मुंडन करवा रहे हैं.

समस्तीपुर मेडिकल कॉलेज के विरोध में RJD का सत्याग्रह आंदोलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details