बिहार

bihar

By

Published : Jul 17, 2020, 7:44 PM IST

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, 200 से अधिक लोगों का कटा चालान

लॉकडाउन लागू होने के बाद पहले दिन पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की. लॉकडाउन को लेकर सभी चौक चौराहों पर पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं, जिले में जगह-जगह वरीय पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया.

Police strict against those who do not follow the lockdown in Samastipur
Police strict against those who do not follow the lockdown in Samastipur

समस्तीपुर:जिले में लॉकडाउन के पहले दिन नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई. इस दौरान कई जगहों पर करीब 200 से अधिक लोगों को बिना मास्क के पकड़े जाने पर जुर्माना लगाया गया. वहीं, कई दुकानदारों को सख्त चेतावनी देने के बाद दुकान बंद करवाया गया.

बता दें कि लॉकडाउन को पूरी तरह से प्रभावी करने के लिए जिला प्रशासन मुस्तैद है. सभी चौक चौराहे पर पुलिस की तैनाती की गई है. बेवजह सड़कों पर घूमने वाले बाइक सवारों से जुर्माना वसूला जा रहा है. गुरुवार को 12 हजार रुपये के करीब बाइक सवारों से जुर्माना वसूला गया था.

चौक-चौराहों पर बनाया गया है चेक पोस्ट
इसके अलावा लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो इसके लिए जिले में जगह-जगह वरीय पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. प्रमुख चौक चौराहों पर अस्थाई पुलिस चेक पोस्ट भी बनाया गया है. लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details