बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर: महिसरचौर से भारी मात्रा में शराब बरामद, 3 के खिलाफ FIR दर्ज

रोसड़ा थाना क्षेत्र के महिसरचौर से पिकअप पर लदे भारी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त किया है. पुलिस को अवैध शराब को लेकर जानकारी मिली थी.

By

Published : Jul 28, 2020, 4:14 PM IST

Alcohol recovered in large quantities
भारी मात्रा में शराब बरामद

समस्तीपुर: बिहार मे पूर्ण रूप से शराब बंदी कानून लागू है. इसके बावजूद शराब तस्कर कानून का उल्लंघन कर आए दिन शराब की तस्करी करते नजर आ रहे हैं. वहीं, पुलिस भी लगातार ऐसे तस्करों पर शिकंजा कसने में लगी हुई है. इसी क्रम में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रोसड़ा थाना क्षेत्र के महिसरचौर से पिकअप पर लदे भारी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त किया.

1440 बोतल शराब बरामद
रोसडा़ थाना पुलिस रोसड़ा थाना क्षेत्र के महिसरचौर के निकट लोड कर रहे पानी की बोतल के साथ विदेशी शराब के कार्टन लदे होने की गुप्त सूचना मिली. पुलिस के वाहन को देखकर कारोबारी बीसनपुर बांध की ओर भागने लगे. पुलिस ने पिकअप पर लदे कार्टन में पैक 1440 बोतल शराब बरामद की. मामले में तीन शराब तस्कर के नाम प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें थाना क्षेत्र के महेश पासवान, गायघाट के अजीत कुमार कमती और रानी प्रति गांव के बसंत मंडल का नाम बताया जा रहा है.

भारी मात्रा में शराब बरामद

तीन को किया गया नामजद
रोसरा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शराब तस्करी के आरोप में तीन को नामजद किया गया है. इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बता दें कि बिहार में शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में कुछ लोग इस गोरख धंधे में संलिप्त होकर क्षेत्र में शराब की तस्करी को बढ़ावा देने में लगे हुये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details