बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नित्यानंद राय के नॉमिनेशन से पहले उमड़ा जनसैलाब, ढोल नगाड़ों की धुन पर नाच रहे लोग

नॉमिनेशन को लोकर कार्यकर्ताओं में जोश देखा जा रहा है. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय ने बताया कि आज का दिन बहुत शुभ है और शुभ मुहूर्त में हम नॉमिनेशन करने जा रहे हैं.

By

Published : Apr 8, 2019, 12:27 PM IST

Updated : Apr 8, 2019, 12:51 PM IST

बीजेपी प्रत्याशी नित्यानंद राय

समस्तीपुरः उजियारपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नित्यानंद राय के नॉमिनेशन से पहले यहां जन सैलाब उमड़ पड़े. ढोल नगाड़ों के बीच जयकारे लगाए जा रहे हैं. वहीं, नित्यानंद राय माथे में चंदन तिलक लगाकर मतदाता से हाथ जोड़कर आशीर्वाद ले रहे हैं.

उजियारपुर के सांसद सह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय आज अपने क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल करने जा रहे हैं. उससे पहले ही मोहनपुर के एक मैदान में मानरो की धुन पर लोग नाचते गाते नजर आए. प्रत्याशी नित्यानंद राय बड़े बुजुर्गों के पास सिर झुका कर आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं.

बयान देते बीजेपी प्रत्याशी नित्यानंद राय

लोगों के लिए नाश्ते का प्रबंध
हजारों की संख्या में भीड़ जुटी हुई है. भीड़ में आए लोगों के लिए नाश्ते का प्रबंध किया गया है. ये लोग रोड शो करते हुए नॉमिनेशन के लिए प्रस्थान करेंगे. नॉमिनेशन खत्म होने के बाद एक सभा का आयोजन किया जाएगा. इस सभा में रामविलास पासवान, सुशील मोदी, रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह जैसे दिग्गज नेता प्रत्याशी के जीत को लेकर मतदाताओं के बीच आएंगे.

शुभ मुहूर्त में होगा नॉमिनेशन
वहीं, कार्यकर्ताओं में जोश उमंग खूब देखा जा रहा है. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय ने बताया कि आज का दिन बहुत शुभ है और शुभ मुहूर्त में हम नॉमिनेशन करने जा रहे हैं. इसीलिए आठ तारीख का दिन चुना गया है. जो आज हमारे लिए बहुत ही खुशी का दिन है और इसी खुशी को लेकर कार्यकर्ताओं में इतना उमंग है.

Last Updated : Apr 8, 2019, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details